पुलिस कमिश्नर रवि गौड़ ने पदभार संभाला

बेहतर पुलिसिंग और अच्छे समाज की स्थापना के साथ सोशल मीडिया पर पुलिस का रहेगा फोकस: पुलिस आयुक्त गौड़

पुलिस कमिश्नर रवि गौड़ ने पदभार संभाला

नवनियुक्त पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ ने सोमवार सुबह पुलिस आयुक्तालय में पदभार ग्रहण किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बेहतर पुलिसिंग के साथ अच्छे समाज की स्थापना पुलिस की प्राथमिकताएं रहेगी। सोशल मीडिया पर पुलिस की पूरी नजर के साथ फोकस रहेगा। इसके लिए अभय क मांड को और मजबूत किया जाएगा।

बेहतर पुलिसिंग और अच्छे समाज की स्थापना के साथ सोशल मीडिया पर पुलिस का रहेगा फोकस: पुलिस आयुक्त गौड़

जोधपुर। नवनियुक्त पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ ने सोमवार सुबह पुलिस आयुक्तालय में पदभार ग्रहण किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बेहतर पुलिसिंग के साथ अच्छे समाज की स्थापना पुलिस की प्राथमिकताएं रहेगी। सोशल मीडिया पर पुलिस की पूरी नजर के साथ फोकस रहेगा। इसके लिए अभय क मांड को और मजबूत किया जाएगा।

पुलिस आयुक्त गौड़ ने पदभार ग्रहण के बाद कहा कि राज्य सरकार और पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी निर्देशानुसार प्राथििमकताएं रहेगी। जिसमें बेहतर पुलिसिंग के साथ अच्छे समाज की स्थापना और शहर में सामाजिक सौहार्द कायम रखना शामिल रहेगा। सीएलजी बैठकों के साथ आमजनता से संवाद कायम रहे इसके लिए पुलिसिंग पर जोर रहेगा। आमजन में कि सी चेन स्नेचिंग, लूटपाट आदि घटनाओं से भय व्याप्त होता है, इसके  लिए पुलिस की नाकाबंदी को और मजबूत किया जाएगा। सुबह दोपहर शाम को होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए तुरंत नाकाबंदी का मजबूती के तौर पर किया जाएगा।

पुलिस आयुक्त गौड़ ने सख्त लहजे में कहा कि सोशल मीडिया पर पुलिस के फोकस और पूरी नजर रहेगी। इसके लिए अभय कमाण्ड कंट्रोल को और सशक्त बनाया जाएगा। सोशल मीडिया पर आने वाले हर संदेश, ट्वीटर आदि जोकि गलत धारणा से प्रेरित होंगे उसके लिए तुरंत केस दर्ज किया जाएगा।शहर में बढ़ते अवैध हथियारों की तस्करी के बारे में पुलिस आयुक्त गौड़ ने बताया कि इसके लिए कमिश्नरेट की जिला स्पेशल टीम और क्राइम स्पेशल टीमों को और सख्ती से कार्रवाई के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। इसके लिए सघन नाकाबंदी पर जोर रहेगा।

Read More समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश

आयुक्तालय में गौड़ दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर:

Read More तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ को पदभार ग्रहण से पहले उनके आगमन पर पुलिस आयुक्तालय में गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया। बाद में उन्होंने पुलिस अधिकारियों का परिचय भी लिया।

Read More स्कूल प्राइवेट हो या सरकारी, समान यूनिफॉर्म की तैयारी

Post Comment

Comment List

Latest News