बारिश के पानी की निकासी को लेकर 2 पक्षों में झगड़ा

दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज

बारिश के पानी की निकासी को लेकर 2 पक्षों में झगड़ा

मानपुर थाना इलाके में ग्राम पंचायत घूमना की सैकड़ा ढाणी में बारिश के पानी के निकासी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

सिकराय। सिकराय, मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत घूमना की सैकड़ा ढाणी में बरसात के पानी निकास को लेकर दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गया। जिसमें कई लोग घायल हो गए, घायल हुए लोगों को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए दौसा रैफर कर दिया ।

मानपुर थाना प्रभारी सीताराम सैनी ने बताया कि घूमना निवासी गुड्डी देवी ने मामला दर्ज करवाया है। जिसमें  बताया है कि 7 बजे बरसात के पानी निकास की बात को लेकर गांव के ही किशन लाल पुत्र मूल्या, गिर्राज, कमल पुत्र किशन लाल, मनोज पुत्र गिर्राज, गोलू पुत्र गिर्राज, लालन्ती देवी पत्नी गिर्राज, केशन्ती पत्नी कमल फौरन्ती पत्नी मनोज एक राय होकर अपने हाथों में लाठी, डंडे, कुल्हाड़ी, सरिया आदि लेकर गाली गलौज निकालते हुए गुड्डी देवी के घर आए।  पानी निकालने की बात को लेकर मारपीट करने लगे। इस दौरान बीच-बचाव करने के लिए गुड्डी के पति चौथी लाल पास की दुकान दुकान से आया तो रास्ते में पति के साथ भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया इस दौरान चौथी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सिकराय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहां सिकराय अस्पताल में इलाज करने के बाद दौसा जिला अस्पताल के लिए रैफर किया ।


वहीं दूसरे पक्ष की ओर से केशन्ती के द्वारा मामला दर्ज करवाया है जिसमें बताया गया कि बरसात के पानी को लेकर चौथी लाल के परिवार के सदस्य घर के आगे आकर गाली-गलौज करने लगे और हाथों में लाठी डंडा लेकर आए उन से मना करने पर झगड़ा करने लग गए। जिसमें मनोज को चोट आई। वहीं झगड़े में चौथी लाल मीणा पुत्र जोहरी लाल मीणा, गुड्डी देवी पत्नी चौथी लाल और दूसरे पक्ष से मनोज मीना के चोट आई हैं।  मामले को लेकर शांति भंग में गिर्राज मीणा पुत्र किशन लाल और मनोज पुत्र गिर्राज को गिरफ्तार किया है अब मामले की जांच में मानपुर पुलिस जुटी हुई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी