भूमि विवाद को लेकर युवक ने चाचा पर कुल्हाड़ी से किया हमला

घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है

भूमि विवाद को लेकर युवक ने चाचा पर कुल्हाड़ी से किया हमला

मीना सीमला गांव में भूमि विवाद को लेकर एक युवक ने अपने चाचा के पर रात में सोते समय कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें दिनेश मीना गंभीर घायल हो गया।

मेहंदीपुर बालाजी। मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में स्थित मीना सीमला गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक ने अपने चाचा के ऊपर रात में सोते समय कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें दिनेश मीना निवासी मीना सीमला गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका दौसा के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दौरान आरोपी युवक ने अपनी चाची के ऊपर भी हमला करना की कोशिश की लेकिन परिजनों के जग जाने की वजह से वह मौके से फरार हो गया। इस दौरान घायल दिनेश मीना ने बताया की काफी दिन पहले परिवार के ही लोगों से जमीनी को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन अब इस मामले में कोई बात नहीं थी, फिर भी आरोपी ने घर में आकर जानलेवा हमला कर दिया। उसने बताया की मैं और मेरी पत्नी रात में कमरे में सो रहे थे, तभी रोमेंद्र मीना पुत्र महेश मीना ने कमरे में आकर अचानक कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें मुझे गंभीर चोट आई है। साथ ही बताया की आरोपी ने पास ही सो रही पत्नी के ऊपर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन अन्य परिजनों के जगजाने से वह फरार हो गया।


इस दौरान घायल दिनेश ने बताया की आरोपी रात में घर की छत पर घूमता रहता है। हालांकि अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है। लेकिन बालाजी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ऐसे में बालाजी थाना पुलिस ने घायल के अस्पताल पहुंचकर बयान दर्ज किए है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें