राजीव बगरहट्ट ने संभाला एसएमएस मेडिकल कॉलेज प्राचार्य का पदभार

भण्डारी ने बगरहट्टा को कार्यभार ग्रहण करवाया

राजीव बगरहट्ट ने संभाला एसएमएस मेडिकल कॉलेज प्राचार्य का पदभार

एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजीव बगरहट्टा कार्यभार संभाल लिया है। एसएमएस अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष पद पर कार्यरत बगरहट्टा को मुख्यमंत्री की स्वीकृति के बाद प्राचार्य पद पर नियुक्त किया गया था।

जयपुर। एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजीव बगरहट्टा कार्यभार संभाल लिया है। एसएमएस अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष पद पर कार्यरत बगरहट्टा को मुख्यमंत्री की स्वीकृति के बाद प्राचार्य पद पर नियुक्त किया गया था। इसके बाद कॉलेज के निवर्तमान प्राचार्य डॉ. सुधीर भण्डारी ने बगरहट्टा को कार्यभार ग्रहण करवाया।

पदभार ग्रहण करने के बाद बगरहट्टा ने बताया कि मेरी प्राथमिकता प्रदेश के मरीजों को सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का अधिक लाभ दिलाना होगा। फ्लैगशिप योजनाओं के कारण एसएमएस सहित अन्य अस्पतालों में में जो मरीजों का भार बढ़ा है। उसे नियंत्रित करने के लिए अस्पतालों में क्राउड मैनेजमेंट पर फोकस किया जायेगा। इसके लिए आईटी का सहयोग लिया जाएगा। इसके साथ ही कॉलेज में रिसर्च कार्य पर फोकस किया जाएगा। बगरहट्टा ने सभी के सहयोग से अस्पताल की व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के साथ ही मरीजों और चिकित्सा कर्मियों के लिए बेहतर सुविधाएं डवलप करने भी भरोसा दिलाया।


Post Comment

Comment List

Latest News

युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती
दूसरे फेज की 13 सीटों में शामिल डूंगरपुर-बांसवाड़ा और बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर युवा चेहरों की वजह से चुनाव चर्चाओं में...
चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला 
लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान
Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा
Loksabha Rajasthan 1st Phase Voting Live : राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी, जयपुर में 11.10 फीसदी और ग्रामीण में 10.94 फीसदी मतदान हुआ
युवाओं में मतदान का रुझान बढ़ाने के लिए सेल्फी कॉन्टेस्ट