रणथंभौर में ओबरॉय ग्रुप की फाइव स्टार होटल वन्य विलास में महिला कार्मिक के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

अभिषेक नेगी, एंथानी थामस और राहुल ने मारपीट कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया

रणथंभौर में ओबरॉय ग्रुप की फाइव स्टार होटल वन्य विलास में महिला कार्मिक के साथ गैंगरेप,  दो आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर। सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित ओबरॉय ग्रुप की फाइव स्टार होटल वन्य विलास में होटल की एक महिला कार्मिक के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। होटल में काम करने वाली महिला ने अपने साथ काम करमने वाले तीन कर्मचारियों के खिलाफ महिला थाने में मारपीट करने एंव गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

सवाई माधोपुर। सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित ओबरॉय ग्रुप की फाइव स्टार होटल वन्य विलास में होटल की एक महिला कार्मिक के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। होटल में काम करने वाली महिला ने अपने साथ काम करमने वाले तीन कर्मचारियों के खिलाफ महिला थाने में मारपीट करने एंव गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

दरअसल रविवार को जिला मुख्यालय के रणथम्भौर रोड स्थित पांच सितारा होटल में दुष्कर्म की सूचना सामने आई। सूचना मिलने के बाद एएसपी राकेश राजोरा व महिला थानाधिकारी चंचल शर्मा मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर होटल के रेजीडेंस क्वार्टर्स में रह रहे होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की। दिनभर चले घटनाक्रम के बाद रविवार देर रात करीब साढ़े दस बजे पीड़िता की ओर से महिला थाने में तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया।

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया होटल के कार्मिक अभिषेक नेगी, एंथानी थामस और राहुल ने उसके साथ मारपीट कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 323, 354, 376 डी में मामला दर्ज कर लिया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपी अभिषेक नेगी ,राहुल को गिरफ्तार कर लिया ,वही ,एंथनी थॉमस फरार है ,पुलिस गैंगरेप में आरोपी एंथनी थॉमस की भूमिका को लेकर जांच में जुटी हुई है , पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होटल में पार्टी थी । इसी दौरान तीनों आरोपियों ने महिला कार्मिक के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News