सीवर लाइन जाम होने से लोग परेशान

अधिकारी समाधान करने के स्थान पर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे

सीवर लाइन जाम होने से लोग परेशान

शहर में सीवर लाइन जाम एवं क्षतिग्रस्त होने के बाद भी नगर निगम ग्रेटर प्रशासन इनका निस्तारण नहीं कर पा रहा है। इससे गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है और लोग परेशान हो रहे है।

जयपुर। शहर में सीवर लाइन जाम एवं क्षतिग्रस्त होने के बाद भी नगर निगम ग्रेटर प्रशासन इनका निस्तारण नहीं कर पा रहा है। इससे गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है और लोग परेशान हो रहे है। अधिकारी समाधान करने के स्थान पर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है। मुरलीपुरा में देव कॉलोनी में चार दिन से सीवर लाइन जाम है और गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है, जिससे लोग परेशान है। स्थानीय लोगों ने पार्षद, विधायक और निगम के आला अधिकारियों को लगातार शिकायत भेज कर सीवर लाइन सही कराने की मांग की है।

लोगों का बाहर निकलना हो रहा मुश्किल
आनंद सैनी ने बताया कि चार दिन से निगम में लगातार शिकायत कर रहे है, लेकिन समाधान नहीं हुआ और लोगों का बाहर निकला मुश्किल हो रहा है। सफाईकर्मी आते है, लेकिन बिना संसाधन के चले जाते है। मुरलीपुरा जोन उपायुक्त संतोष गोयल ने बताया कि सीवर लाइन को सही करा दिया जाएगा।

सांगानेर जोन बड़ा क्षेत्र है, लेकिन गैराज की ओर से समय पर संसाधन ही उपलब्ध नहीं कराए जाते है और समय पर समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है।
- संगीता मीणा, जोन उपायुक्त, सांगानेर

Post Comment

Comment List

Latest News