चिकित्सकों ने पुलिस स्टेशन में दिया धरना

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की

चिकित्सकों ने पुलिस स्टेशन में दिया धरना

चिकित्सक को मारने की धमकी देने के मामले में अस्पताल प्रभारी डॉ. रितु मीणा के नेतृत्व में अस्पताल के सभी चिकित्सक एवं कर्मचारी मार्च निकालते हुए चाकसू पुलिस स्टेशन पहुंचे।

चाकसू। चिकित्सक को मारने की धमकी देने के मामले में अस्पताल प्रभारी डॉ. रितु मीणा के नेतृत्व में अस्पताल के सभी चिकित्सक एवं कर्मचारी मार्च निकालते हुए चाकसू पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस स्टेशन में अस्पताल के सभी चिकित्सकों एवं अन्य कर्मचारियों ने धरना दिया। नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया। चिकित्सकों ने जांच अधिकारी को पुलिस कमिश्नर एवं चाकसू पुलिस एसीपी के नाम ज्ञापन देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

चिकित्सकों ने जांच अधिकारी को कहा कि गिरफ्तारी नहीं होने पर कार्य बहिष्कार किया जाएगा। चिकित्सकों ने 1 घंटे कार्य बहिष्कार किया। जांच अधिकारी ने चिकित्सकों को जानकारी दी कि आरोपी हंसराज गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला  चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला 
मुख्य निर्वाचन आयुक्त कुमार और निर्वाचन आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने चुनाव की तैयारी को अंतिम रूप...
लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान
Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा
Loksabha Rajasthan 1st Phase Voting Live : राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी, जयपुर में 11.10 फीसदी और ग्रामीण में 10.94 फीसदी मतदान हुआ
युवाओं में मतदान का रुझान बढ़ाने के लिए सेल्फी कॉन्टेस्ट
बूथ पर लगी कतार की जानकारी मतदाताओं को देंगे बीएलओ