ड्रग एडिक्ट हैं इमरान, कोकीन के बिना नहीं रह सकते: अताउल्लाह

पाक के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने भी लगाए थे आरोप

ड्रग एडिक्ट हैं इमरान, कोकीन के बिना नहीं रह सकते: अताउल्लाह

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान देश भर में घूम रहे और पार्टियां कर रहे हैं। उनकी सभाओं में भीड़ भी खूब जुटती है और वे शहबाज शरीफ सरकार पर अटैक भी खूब कर रहे हैं और उन्हें चुनाव में उतरने की चुनौती दे रहे हैं। लेकिन इस बीच पंजाब सूबे के होम मिनिस्टर अताउल्लाह तरार ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। जिस पर चर्चाएं तेज हैं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री  इमरान खान देश भर में घूम रहे और पार्टियां कर रहे हैं। उनकी सभाओं में भीड़ भी खूब जुटती है और वे शहबाज शरीफ  सरकार पर अटैक भी खूब कर रहे हैं और उन्हें चुनाव में उतरने की चुनौती दे रहे हैं। लेकिन इस बीच पंजाब सूबे के होम मिनिस्टर अताउल्लाह तरार ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।  जिस पर चर्चाएं तेज हैं। तरार ने कहा कि इमरान खान शुरू से ही ड्रग ऐडिक्ट रहे हैं। सरकार जानती है कि उनके आलीशान घर बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है। चरस और कोकीन के बिना तो इमरान 2 घंटे भी नहीं रह सकते।

किसी भी वक्त कर सकते हैं अरेस्ट
लाहौर में मीडिया से बात करते हुए तरार ने कहा कि हम ड्रग्स लेने के आरोप में इमरान खान को किसी भी वक्त अरेस्ट कर सकते हैं। लेकिन ऐसा करना नहीं चाहते। वह जेल में बिना नशे के कैसे रह पाएंगे। हमें पता है कि सैकड़ों एकड़ में फैले उनके आलीशान घर बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है। हम उनकी लत के बारे में बात क्यों नहीं करते। चरस तब से इस्तेमाल कर रहे हैं, जब वह क्रिकेटर थे। यही नहीं इमरान खान को जेल भेजने की धमकी देते हुए मंत्री ने कहा कि इमरान जेल इसलिए नहीं जाना चाहते, क्योंकि वह जानते हैं कि हम उन्हें जेल में कोकीन नहीं देंगे। फिलहाल तो हम उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कर रहे हैं।

पत्नी बुशरा बीबी पर भी भ्रष्टाचार के आरोप
इस दौरान कानून मंत्री मलिक मोहम्मद खान भी मौजूद थे। उन्होंने तो इमरान खान की मौजूदा पत्नी बुशरा बीबी पर भी भ्रष्टाचार के मामलों में शामिल होने का आरोप लगाया। मलिक ने कहा कि बुशरा बीबी और उनकी फरार हो चुकी दोस्त फराह खान ने अरबों रुपये का खेल किया था। उन्होंने कहा कि 60 करोड़ रुपए की जमीन 8 करोड़ में खरीद ली गई, वह भी उस इलाके में जहां जमीन खरीदी ही नहीं जा सकती। हम इसकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि इमरान खान पर ड्रग्स लेने के आरोप पहली बार नहीं लगे हैं। उन पर 2020 में भी ऐसे ही आरोप लगे थे। तब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने खुलेआम टीवी पर कहा था कि इमरान खान को ड्रग्स लेने की लत है। यही नहीं नवाज के आरोपों के बाद इमरान खान की दूसरी तलाकशुदा पत्नी रेहम खान ने भी यही बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इमरान खान नशे के आदी हैं और उसके बिना नहीं रह सकते।

Post Comment

Comment List

Latest News