सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत को जान की धमकी: लारेंस गुर्गें का हाथ होने का अंदेशा

कुख्यात अपराधी लारेंस विश्रोई द्वारा फिल्म अभिनेता सलमान खां को जान की धमकी के बाद अब उसे अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत को जान की धमकी मिली है।

सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत को जान की धमकी: लारेंस गुर्गें का हाथ होने का अंदेशा

लारेंस विश्रोई इन दिनों अजमेर की हाई सिक्युरिटी जेल में है। पंजाबी सिंग मूसेवाला की हत्या गत दिनों हुई थी। जिसमें भी लारेंस विश्रोई का नाम आरंभिक तौर पर सामने आया था। उससे पंजाब पुलिस भी पूछताछ कर चुकी है। लारेंस विश्रोई इससे पहले सलमान खां और उसके पिता सलीम खां को भी धमकी वाला पत्र भिजवा चुका है।

जोधपुर। कुख्यात अपराधी लारेंस विश्रोई द्वारा फिल्म अभिनेता सलमान खां को जान की धमकी के बाद अब उसे अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत को जान की धमकी मिली है। सारस्वत ने इस बारे में एक परिवाद पुलिस आयुक्त को दिया है। जिसके आधार पर अब महामंदिर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस इस धमकी भरे पत्र पर तफ्तीश कर रही है। धमकी के पीछे लारेंस गैंग के गुर्गें का हाथ होने की आशंका भी जताई जाती है। दो लाइन में लिखीं इस धमकी में किसी सिरफिरे का भी हाथ हो सकता है। दो लाइन में लिखे इस पत्र में मूसेवाला जैसा हाल करेंगे, सलमान का दोस्त हमारा दुश्मन है। अंत में एलबी और जीबी लिखा है। पुलिस इसकी तस्दीक कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुराना हाईकोर्ट के जुबली चेंबर की कुंडी में धमकी भरा पत्र पाया गया है। बताया गया कि धमकी में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गुर्गे का संकेत दिया गया है। एहतियात के तौर पर हस्तीमल सारस्वत के घर पर सिक्योरिटी लगाई गई है। इस बारे में खुफिया पुलिस भी नजर रखे हुए है। बता दें कि ऐसी ही धमकी भरा पत्र सलमान और सलमान के पिता सलीम खान को भी मिला था। महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि परिवाद पर जांच की जा रही है। सारस्वत थाना क्षेत्र में निवास करते है ऐसे में उनके घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ाई जा रही है। बता दें कि लारेंस विश्रोई इन दिनों अजमेर की हाई सिक्युरिटी जेल में है। पंजाबी सिंग मूसेवाला की हत्या गत दिनों हुई थी। जिसमें भी लारेंस विश्रोई का नाम आरंभिक तौर पर सामने आया था। उससे पंजाब पुलिस भी पूछताछ कर चुकी है। लारेंस विश्रोई इससे पहले सलमान खां और उसके पिता सलीम खां को भी धमकी वाला पत्र भिजवा चुका है।

पहले भी मिल चुकी धमकी:

Read More अस्पताल में बारिश से वार्डों में टपक रहा पानी, गिर रहा प्लास्टर

अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि उनके सहायक अधिवक्ता जितेंद्र प्रसाद विश्रोइ की तरफ से धमकी पत्र की जानकारी 3 जुलाई को हुई थी। वे सवा माह तक भारत से बाहर थे। इससे पहले साल 2018 में जब सलमान खां अवैध हथियारों के मामले में बरी हुआ तब अंतरराष्ट्रीय डॉन रवि पुजारी ने भी जान की धमकी दी थी। वक्त घटना भी पुलिस ने सुरक्षा प्रदान की थी।

इनका कहना है :

मैं पिछले सवा महिने से भारत से बाहर था। जोधपुर आने पर मेेरे कार्मिक ने बताया कि उनके पुराना हाईकोर्ट के  चेंंबर की कुंडी में एक पर्ची मिली है। जिसमें धमकी लिखी हुई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घर और कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ाई है। अब पुलिस इसमें जांच कर रही है।

Read More लोकसभा अध्यक्ष ने कोरोना पीड़ित परिवारों के साथ मनाया रक्षाबंधन

 

Post Comment

Comment List

Latest News