दामाद के वार से ससुर की हत्या

ससुर के गले पर दामाद ने घुसा मारा था

दामाद के वार से ससुर की हत्या

शास्त्री नगर इलाके में एक दामाद ने अपने ससुर की हत्या कर दी। झगड़े में बीच-बचाव करने आए ससुर के गले पर दामाद ने घुसा मारा था। पुलिस ने मारपीट कर हत्या में रिपोर्ट दर्ज की है।

जयपुर। शास्त्री नगर इलाके में एक दामाद ने अपने ससुर की हत्या कर दी। झगड़े में बीच-बचाव करने आए ससुर के गले पर दामाद ने घुसा मारा था। पुलिस ने मारपीट कर हत्या में रिपोर्ट दर्ज की है। थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि कलाकार कॉलोनी पानीपेच के हरजीनाथ की हत्या हुई है। हरजीनाथ अधिकतर समय अपने घर पर ही रहते थे। पड़ोस में दामाद मिठ्‌ठू नाथ रहता है, जो ऑटो चलाता है।

रात करीब 11:40 बजे मिठ्‌ठू नाथ और उसकी पत्नी रतना के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े होने पर रतना का भाई भरतनाथ बीच-बचाव करने गया। मिठ्‌ठू नाथ ने भरत के साथ मारपीट की। हंगामा सुनकर हरजीनाथ घर से बाहर चले गए। झगड़े को रोकने पर दामाद मिठ्‌ठू नाथ ने उनके साथ भी मारपीट की। हरजीनाथ के घुसे की मार दी, जिससे वह बेहोश होकर गिर गए। परिवार वालों ने उन्हें एसएमएस अस्पताल रेफर पहुंचाया, जहां हरजीनाथ की मौत हो गई। हरजीनाथ की बेटी सपेरा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट और हत्या की धारा में मामला दर्ज किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

दूध में मिला बर्ड फ्लू वायरस, डब्ल्यूएचओ ने की पुष्टि दूध में मिला बर्ड फ्लू वायरस, डब्ल्यूएचओ ने की पुष्टि
विश्व स्वास्थ्य संगठन में वैश्विक इन्फ्लूएंजा कार्यक्रम के प्रमुख वेनकिंग झांग ने कहा कि इन मौजूदा प्रकोपों के दौरान पक्षी...
आकाश गंगा प्रोजेक्ट में हवा से बनेगा शुद्ध पानी
एक दशक से भ्रष्टाचारमुक्त है केंद्र की भाजपा सरकार : राजनाथ
मतदान प्रतिशत की बड़ी गिरावट परिणाम को करेगी प्रभावित
माइक्रोसॉफ्ट ने लाँच किया नया एआई टूल, फोटो से वीडियो बनाने में होगी आसानी 
पहला चरण पूरा : दूसरे की बारी, बारह सीटों पर 58% वोटिंग
मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना