सिंधु, प्रणय मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में

सिंधु ने अपने चीनी प्रतिद्वंदी को 2019 के बाद से एक बार भी नहीं हराया है।

सिंधु, प्रणय मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में

पूर्व विश्व चैंपियन और भारत की शीर्ष शटलर पीवी सिंधु ने गुरुवार को चीन की झांग यी मान को हराकर मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। सिंधु ने यी मान को 21-12, 21-10 से हराने के लिए सिर्फ 28 मिनट लिए। क्वार्टर फाइनल में सिंधु का मुकाबला चीनी ताइपे की दूसरी सीड खिलाड़ी ताइ जू यिंग से होगा।

कुआलालंपुर।  पूर्व विश्व चैंपियन और भारत की शीर्ष शटलर पीवी सिंधु ने गुरुवार को चीन की झांग यी मान को हराकर मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। सिंधु ने यी मान को 21-12, 21-10 से हराने के लिए सिर्फ 28 मिनट लिए। क्वार्टर फाइनल में सिंधु का मुकाबला चीनी ताइपे की दूसरी सीड खिलाड़ी ताइ जू यिंग से होगा। आमने-सामने के मुकाबलों में सिंधु-यिंग का रिकॉर्ड 5-16 का है। सिंधु ने अपने चीनी प्रतिद्वंदी को 2019 के बाद से एक बार भी नहीं हराया है। पिछले हफ्ते हुए मलेशिया ओपन क्वार्टर फाइनल में भी यिंग ने सिंधु को मात दी थी।

इसी बीच थॉमस कप विजेता एचएस प्रणय ने चीनी ताइपे  के वांग जू वेई को 21-19, 21-16 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। वह अब जापान के कांता सुनेयामा का मुकाबला करेंगे। अन्य मैचों में परुपल्ली कश्यप और बी साई प्रणीत अपने-अपने मुकाबले हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए। कश्यप को इंडोनेशिया के एंथनी गिनटिंग से 10-21, 15-21 की हार मिली जबकि चीन के ली शी फेंग ने प्रणीत को 21-14, 21-17 से हराया।

Post Comment

Comment List

Latest News