हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बारां चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक 1लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

फरियादी के पोते को छेड़छाड़ के मामले में मुकदमा दर्ज नहीं कर छोड़ने की एवज में मांगी थी रिश्वत

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बारां चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक 1लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कोटा की टीम ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बारां के चौकी प्रभारी उप निरीक्षक रामदयाल को रुपए 100000 रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है ।

कोटा । भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कोटा की टीम ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बारां के चौकी प्रभारी उप निरीक्षक रामदयाल को रुपए 100000 रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है । उसके कब्जे से195000 रुपए अन्य राशि भी बरामद किए गए हैं ।

एसीबी एसपी ने बताया कि फरियादी ने 7 जुलाई को शिकायत दी थी । जिसमें बताया था कि एक व्यक्ति ने उनके पोते को हाउसिंग बोर्ड चौकी के पास बुलाया और वहां पर उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगा कर भीड़ को एकत्र कर लिया था । इस मामले में सूचना मिलने पर जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक रामदयाल भी मौके पर मिला  । इस संबंध में जब रामदयाल से बातचीत की गई तो उसने फरियादी के पोते को छोड़ने की एवज में रुपए 1000000 रिश्वत की मांग की । फरियादी ने जब इस संबंध में उससे गुहार लगाई तो वह रुपए  400000 में राजी हुआ । लेकिन काफी मन्नत करने के बाद डेढ़ लाख रुपए रिश्वत लेने पर सहमति बनी । जिसमें से रुपए 50000 व पूर्व में ले चुका था ,100000 रुपए लेकर शुक्रवार को बुलाया था । एसीबी एसपी विजय स्वर्णकार ने बताया कि रिश्वत राशि की मांग का सत्यापन गुरुवार को ही कराया गया । उसके बाद शुक्रवार को ट्रैप कार्रवाई की गई । आरोपी उप निरीक्षक रामदयाल को फरियादी से रुपए 100000 की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया । साथ ही उसके कमरे से इस मामले में पूर्व में प्राप्त की गई रुपए 50000 की राशि और 145000 अन्य राशि भी बरामद की गई आरोपी से पूछताछ की जा रही।

Post Comment

Comment List

Latest News

दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में प्रचार समाप्त होने के बाद कांग्रेस रणनीतिकार अब मतदाताओं को अधिक वोट...
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त