ग्राम विकास अधिकारी की मुख्य परीक्षा देते हुए फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार

दादाबाड़ी परीक्षा केंद्र पर दे रहा था परीक्षा

ग्राम विकास अधिकारी की मुख्य परीक्षा देते हुए फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार

बारीकी से चेकिंग की इस दौरान फर्जी अभ्यर्थी पकड़ में आया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया । उसकी परीक्षा कॉपी को भी जप्त कर लिया गया है ।

 कोटा । ग्राम विकास अधिकारी की मुख्य परीक्षा में  सतर्कता दल  ने  शनिवार को  फर्जी अभ्यर्थी  को परीक्षा देते हुए  पकड़ा है । फर्जी अभ्यर्थी  दादाबाड़ी स्थित  राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के परीक्षा केंद्र पर  मुख्य परीक्षार्थी अरुण कुमार मीणा की जगह पर परीक्षा में बैठा था और उसने  परीक्षा भी पूरी दे दी थी  । लेकिन सतर्कता दल  को  उसके आईडी  फोटो  पर छेड़छाड़ का शक हुआ। उन्होंने बारीकी से चेकिंग की इस दौरान फर्जी अभ्यर्थी पकड़ में आया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया । उसकी परीक्षा कॉपी को भी जप्त कर लिया गया है । 

डीएसपी अंकित जैन ने बताया के मुख्य अभ्यर्थी अरुण कुमार मीणा निवासी सवाई माधोपुर का  दादाबाड़ी स्थित  राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पर सेंटर आया था  । जहां  परीक्षा के दौरान  आने वाले परीक्षार्थियों की  बारीकी से चेकिंग की गई थी ।  इसके बावजूद  अरुण कुमार मीणा  की जगह पर बाड़मेर निवासी अशोक कुमार विश्नोई परीक्षा में  बैठ गया । सतर्कता दल ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया है । अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। अब तक की जांच में सामने आया  आरोपी ने  मुख्य परीक्षार्थी के प्रवेश पत्र तथा स्वयं की पहचान पत्र फोटो आईडी पर छेड़छाड़ की । इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है  । मुख्य अभ्यार्थी अरुण कुमार मीणा को तलाश किया जा रहा है, मामले की जांच एडिशनल एसपी को दी गई है ।

Post Comment

Comment List

Latest News