पायलट ने किया विप्र कल्याण बोर्ड कार्यालय का उद्घाटन

नई योजनाएं बनाकर समाज का कल्याण करेंगे: शर्मा

पायलट ने किया विप्र कल्याण बोर्ड कार्यालय का उद्घाटन

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सोमवार इंदिरा गांधी नहर मंडल भवन में राजस्थान मित्र कल्याण बोर्ड कार्यालय का उद्घाटन किया। विधिवत पूजा अर्चना के बाद पायलट ने बोर्ड चेयरमैन महेश शर्मा को सीट पर बिठाया और पदभार ग्रहण करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सोमवार इंदिरा गांधी नहर मंडल भवन में राजस्थान मित्र कल्याण बोर्ड कार्यालय का उद्घाटन किया। विधिवत पूजा अर्चना के बाद पायलट ने बोर्ड चेयरमैन महेश शर्मा को सीट पर बिठाया और पदभार ग्रहण करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विप्र बोर्ड के सदस्य, विधायक जी आर खटाणा कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। पदभार ग्रहण के बाद पायलट और शर्मा उपस्थित कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान पायलट के साथ फोटो खिंचवाने का क्रेज युवाओं में जबरदस्त दिखा।

नई योजनाएं बनाकर समाज का कल्याण करेंगे: शर्मा
विश्व कल्याण बोर्ड चेयरमैन महेश शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहली बार कांग्रेस सरकार में वित्त कल्याण बोर्ड का गठन हुआ है विप्र समाज की समस्याओं के निराकरण और विकास के लिए कांग्रेस सरकार कई योजना लाई है। हम अभी सभी जिलों से मिले फीडबैक के आधार पर कई अन्य योजनाएं भी बना रहे हैं। जल्द ही इन योजनाओं के लिए राज्य सरकार से बजट हासिल कर विप्र समाज के विद्यार्थियों गरीब तबके के लोगों और समाज से जुड़ी कई परेशानियों को दूर करने का प्रयास करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें