हनुमानगढ़ की कनेक्टिविटी बहुत अच्छी, मोटर स्पोर्ट्स का बन सकता है हब: सन्नी सिद्दू

मोटर स्पोर्ट्स के तीन नेशनल चैंपियंस ने धन्नासर के धोरों पर ऑफरोडिंग के जरिए मचाई धूम

 हनुमानगढ़ की कनेक्टिविटी बहुत अच्छी, मोटर स्पोर्ट्स का बन सकता है हब: सन्नी सिद्दू

 हनुमानगढ़। मोटर स्पोर्ट्स के तीन नेशनल चैंपियन सन्नी सिद्दू, सनम सेखो और गुरमीत विर्दी ने धन्नासर के धोरों पर ऑफरोडिंग के जरिए खूब धूम मचाई। मौका था 29 वें हनुमानगढ़ जिला स्थापना दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन के सहयोग से डेजर्ट रेडर्स क्लब की ओर से आयोजित ऑफरोडिंग कार्यक्रम का। इस कार्यक्रम में इन तीनों नेशनल चैंपियंस ने एटीवी, पोलारिस समेत अन्य स्पोर्ट्स गाड़ियों के जरिए धन्नासर के धोरों पर बनाए गए ट्रेक पर स्पोर्ट्स गाड़ियों के जरिए खूब रोमांच पैदा किया। कार्यक्रम में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, चंडीगढ़ से करीब 30 गाड़ियों ने हिस्सा लिया। मोटर स्पोर्ट्स के तीनों नेशनल चैंपियन पंजाब से धन्नासर आए और शनिवार शाम और रविवार दोपहर तक ऑफरोडिंग कार्यक्रम में हिस्सा लेकर रोमांचित कर गए। गौरतलब है कि हनुमानगढ़ जिला प्रशासन रावतसर के धन्नासर को आॅफरोडिंग के क्षेत्र में एडवेंचर टूरिज्म के रूप में विकसित करने को लेकर प्रयासरत है।


वन विभाग की करीब दो करोड़ की लव-कुश वाटिका प्रोजेक्ट भी धन्नासर में बनना प्रस्तावित है। इस अवसर पर डेजर्ट स्टॉर्म के सात बार के चैंपियन और रेड हिमालयन रैली के एक बार चैंपियन रह चुके सन्नी सिद्धू ने कहा कि हनुमानगढ़ की कनेक्टिविटी बहुत अच्छी है लिहाजा ये मोटर स्पोर्ट्स का बहुत बड़ा हब बन सकता है। सिद्धू ने कहा कि पहले हम जैसलमेर जाते थे लेकिन अब पंजाब के टच में होने और हनुमानगढ़ में डेजर्ट रेडर्स क्लब की ओर से मोटर स्पोर्ट्स की बहुत अच्छी सुविधा को देखते हुए मोटर स्पोर्ट्स से जुड़े हुए खिलाड़ी यहां आना पसंद करने लगे हैं। जिला प्रशासन भी इसमें पूरा सहयोग कर रहा है। कार्यक्रम में सीईओ जिला परिषद अशोक असीजा, जनसंपर्क अधिकारी सुरेश बिश्नोई, पूर्व पीएमओ डॉ एमपी शर्मा, साइबर एक्सपर्ट डॉ केन्द्र प्रताप, सहायक विकास अधिकारी अनिल कुमार, नरेश कुमार शर्मा, धन्नासर सरपंच प्रतिनिधि राकेश सहू समेत डेजर्ट रेडर्स के गुरपिंदर सिंह ( केपी ) के अलावा सुखपाल सिंह, मानसिंह, जयदीप सिंह, गुरप्रेम, गुरु सिमरनजीत सिंह, भानु प्रताप और गगनदीप समेत चंडीगढ़ से हरअजीज, शिवरतन, आदेश श्रीमती अमन छाबड़ा, जसमन इत्यादि हरियाणा से सिद्धार्थ भादू, गुरमान, रनदीप, नितिन सोलंकी इत्यादि शामिल हुए।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
गर्मियों की छुट्टियां नजदीक आते ही ट्रेनों में अधिक यात्री भार बढ़ गया है इसके चलते ट्रेनों में 50 से...
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल
अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह
पीएचईडी शासन सचिव का जल भवन का आकस्मिक दौरा, लापरवाहों को दिए नोटिस
बीकानेर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष उस्मान गनी भाजपा से निष्कासित
पाकिस्तान में सैन्य अभियान में मारे गए 3 आतंकवादी, एक गिरफ्तार