एक ही रात में दो युवकों पर चाकू व तलवार से हमला

पुलिस गश्त के बावजूद हो रही है वारदातें

 एक ही रात में दो युवकों पर चाकू व तलवार से हमला

शहर में सोमवार देर रात दो पुलिस थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने दो अलग-अलग स्थानों पर चाकू व तलवार से हमला कर दो जनों को घायल कर दिया।

कोटा ।  शहर में सोमवार देर रात  दो पुलिस थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने दो अलग-अलग स्थानों पर चाकू व तलवार से हमला कर दो जनों को घायल कर दिया। दोनों घायलों को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को गंभीर होने पर भर्ती किया दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में अलग-अलग हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

एएसआई शंकरलाल ने बताया कि दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे आॅफिस से काम करने के बाद विजय पारेता (31) पुत्र राम भरोस पारेता निवासी श्रीनाथपुरम कोटा अपने दूसरे साथी विकास कुमार शर्मा (33) पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी महावीर नगर तृतीय के साथ अपने घर को अलग-अलग बाइक से जा रहे थे। रास्ते में आलाह ऊदल पार्क केशवपुरा पुलिया के नीचे चाय की थड़ी के पास दो बदमाशों ने उसे रोक लिया तथा चाकू से हमला किया।  चाकू विजय पारेता की जांघ को चीरता निकल गया। वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। विकास शर्मा उसे पास ही एक निजी अस्पताल लेकर गया, लेकिन हॉस्पिटल में मौजूद स्टॉफ ने कोई उपचार नहीं किया। खून अधिक बहता देख मौके पर पहुंची पुलिस तुरंत भारत विकास परिषद अस्पताल लेकर गई जहां भी उपचार नहीं मिलने पर एमबीएस अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उपचार किया। उधर पुलिस ने मामले में विजय की रिपोर्ट ेके आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी दोनों बदमाश काली शर्ट पहने हुए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद तलवंडी की तरफ भाग गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 एक अन्य घटना में मकबरा थाना क्षेत्र में रात करीब ढाई बजे एक युवक पर आधा दर्जन बदमाशों ने तलवार से गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को परिजन  तुरंत एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के बाद उसे भर्ती किया गया।  थानाधिकारी लइक अहमद ने बताया कि नईम (38)पुत्र कासिम धूल धुआं मोहल्ला चंद्रघटा मकबरा निवासी अपने घर के बाहर दुकान में सो रहा था। रात करीब दो बजे आरोपी आरिफ पांडू आया और उसने नइम से सिगरेट मांगी। नइम ने रात अधिक होने के कारण सिगरेट देने से मना किया । आरोपी उस समय चला गया। बाद में तीन बजे फिर अपने अन्य साथी मुंजीर चोर, आशिक खिड़की, सलीम, हैदर तथा आमिर खान के साथ आया और दुकान का फिर से दरवाजा खटखटाया और सिगरेट की मांग करते हुए नइम को अपशब्द कहे, जिस पर नइम दुकान का शटर खोलकर बाहर आया तो आरिफ पांडू ने तलवार से उसकी गर्दन पर हमला किया और फरार हो गए। परिजनों ने उसे एमबीएस में भर्ती कराया। जहां उपचार जारी है। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस दोनों मामलों में आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने रात को ही आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित