जेपी नड्डा का कार्यकर्ताओं को 'जीत का मंत्र', मोदी सरकार के कामों को बूथ स्तर तक, जन- जन तक पहुंचाएं

जोपी नेड्डा का जोरदार स्वागत

जेपी नड्डा का कार्यकर्ताओं को 'जीत का मंत्र', मोदी सरकार के कामों को बूथ स्तर तक, जन- जन तक पहुंचाएं

सिरोही। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को सिरोही के माउंट आबू में चल रहे भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे।

सिरोही। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को सिरोही के माउंट आबू में चल रहे भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे। नड्डा ने शिविर में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी राजस्थान विधानसभा के चुनाव और उसके बाद लोकसभा के चुनाव के जीत का मंत्र दिया । उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के कामों को बूथ स्तर तक जन जन तक पहुंचाने और भाजपा की वैचारिक सोच को लोगों को अच्छे से समझाने की सीख दी।  उन्होंने कहा कि हमें सीधे वोटरों से संपर्क करना है उन्हें बताना है कि भारतीय जनता पार्टी अन्य पार्टियों से कैसे अलग और जन हितेषी है। नेता ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेताओं से राजस्थान में वर्तमान राजनीतिक हालातों पर भी अलग से मंत्रणा की है ।

जेपी नड्डा ने एक बार फिर परिवार वाद को खारिज किया, यह भी कहा जो पार्टी में काम करेगा उसे ही मौका मिलेगा। जेपी नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी में परिवार वाद को खारिज करते हुए कहा है कि भाजपा नेता राजनीति में परिवार को दूर रखें। साथ ही कोई भी कार्यकर्ता यह न सोचे कि वह अगर सालों से पार्टी का मेंबर है तो उसे आगे बढ़ाने का काम पार्टी करेगी। पार्टी उसी को आगे बढ़ाने का काम करेगी जो पार्टी में अपना अहम रोल अदा करेगा। साफ है कि भारतीय जनता पार्टी आगामी चुनाव में राजनेताओं के बेटे बेटियों या परिवार के सदस्यों को चुनावी टिकट देकर चेहरा नहीं बनने देगी। वही पार्टी में उसी को आगे बढ़ाया जाएगा जो पार्टी के लिए लगातार काम करेगा। इससे पूर्व जेपी नड्डा का  उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट आगमन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने  स्वागत-अभिनंदन किया ।

इधर है माउंट आबू में ट्रेनिंग, उधर वसुंधरा पहुंची दिल्ली, अमित शाह से हुई लंबी मुलाकात

इधर भारतीय जनता पार्टी का माउंट आबू में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। जिसमें जेपी नड्डा पहुंचे हैं। वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिल्ली पहुंच गई है। उन्होंने दिल्ली पहुंच कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। जानकार सूत्रों के अनुसार राजे की शाह करीब 40 मिनट मुलाकात हुई है। राजे की अमित शाह से मुलाकात इसलिए खास है कि उनकी माउंट आबू में कैंप से लगातार 2 दिन से दूरी बनी हुई है। वह कैंप में नहीं गई है और शाह से मिलने दिल्ली पहुंच गई है। अभी हाल ही में 2 दिन पहले वसुंधरा की अमित शाह से जयपुर में भी मुलाकात हुई थी। शाह जब जयपुर में नॉर्थ जोन काउंसिल की बैठक लेने हैं आए थे। तो उन्होंने तकरीबन डेढ़ घंटे पार्टी कार्यालय जाकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से राजस्थान के राजनीतिक हालातों पर चर्चा की थी। बताया जा रहा है कि वसुंधरा राजे ने अमित शाह को राजस्थान की वास्तविक राजनीतिक हकीकत से रूबरू करवाया है। साथ ही आगामी दिनों में भारतीय जनता पार्टी की रणनीति को लेकर भी अपने सुझाव दिए हैं।

Read More अफीम तस्कर को सात साल की जेल

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग