सरपंचों ने जिला प्रमुख के बयान का किया विरोध

दोनों महिला सरपंचों के बारे में अशोभनीय टीका टिप्पणी

सरपंचों ने जिला प्रमुख के बयान का किया विरोध

नंदू गुर्जर ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मैं जहां रहता हूं वहीं ईमानदारी व वफादारी के साथ कम करता हूं। जिसका जीता जगत उदाहरण कामां विधायक एवं राजस्थान सरकार में शिक्षा मंत्री जाहिदा खान के साथ देखने को मिल रहा है।

कामां। कामां पंचायत समिति कार्यालय के सभागार में भरतपुर के जिला प्रमुख जगत सिंह द्वारा अपने कामां दौरे के दौरान सोमवार को ग्राम पंचायत में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत बरौली धाऊ की महिला सरपंच गीता गुर्जर व सोनोखर का ग्राम पंचायत की महिला सरपंच के बारे में अशोभनीय अपशब्दों का प्रयोग किए जाने को लेकर सरपंच संघ कामां में रोष देखने को मिला। दोनों महिला सरपंचों के बारे में अशोभनीय टीका टिप्पणी किए जाने को लेकर बरोली धाऊ की महिला सरपंच के प्रतिनिधि नंदन सिंह उर्फ नंदू गुर्जर एवं सरपंच संघ के अध्यक्ष मिसलू खान ने प्रेस वार्ता के दौरान जिला प्रमुख जगत सिंह पर आरोपो की झड़ी लगाते हुए कहा कि जिस महिला का देश में हर स्थान पर सम्मान किया जाता है आज उन महिलाओं के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल करके जगत सिंह ने यह साबित कर दिया कि मेरे दिल में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं जो मेरे अपने मुखारविंद से कह देता हूं वह सही है। नंदू गुर्जर ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मैं जहां रहता हूं वहीं ईमानदारी व वफादारी के साथ कम करता हूं। जिसका जीता जगत उदाहरण कामां विधायक एवं राजस्थान सरकार में शिक्षा मंत्री जाहिदा खान के साथ देखने को मिल रहा है। मैं जब आपके कामां विधायक के कार्यकाल के दौरान मैंने भाजपा में शामिल होकर आपके साथ वफादारी के साथ काम किया। लेकिन आप एक भी विकास का उदाहरण पेश कर दें तो मैं और मेरी पत्नी राजनीति से संन्यास ले लेंगे। प्रेस वार्ता के दौरान दिलचस्प नजर उसे समय देखने को मिला जब नंदू गुर्जर ने जिला प्रमुख जगत सिंह द्वारा अशोभनीय शब्द का प्रयोग किए जाने पर प्रश्न करते हुए पूछा कि उसकी परिभाषा क्या होती है। उसका मतनब यह होता है जो अपने गांव को छोड़ दे अपने क्षेत्र को छोड़ दे और अपने राज्य को छोड़ दे, जबकि मैं और मेरा परिवार यहीं पर रहता है। कांग्रेस पार्टी ने आपके पिता पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह को शिखर पर पहुंचाने में अहम योगदान दिया व आपको तत्कालीन मुख्यमंत्री व भाजपा नेता राजे ने कामां विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर विधानसभा में चुनकर भेजा। आप उसे पार्टी के सगे नहीं रहे। नंदू गुर्जर ने मंत्री जाहिदा खान की तारीफ करते हुए कहा कि जगत सिंह अपने 5 साल का कार्यकाल की योजना को देख लें वह शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान की योजनाओं को देख लें। अपने आप दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। सरपंच संघ अध्यक्ष मिसलू खान ने जिला प्रमुख जगत सिंह द्वारा दो महिला सरपंचों के बारे में अपशब्द का प्रयोग किया गया है उसे बारे में सरपंच संघ की ओर से कड़े शब्दों में निंदा की ओर साथ ही जगत सिंह से कहा कि वो जहां भी भाषण दें वहां सोच समझकर भाषण दें।


हम चाहे कहीं भी हो चाहे किसी भी पार्टी में हो किसी महिला सरपंच के बारे में ऐसे अशोभनीय शब्दों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री से जिला प्रमुख जगत सिंह के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई किए जाने के मांग की है। जिला प्रमुख द्वारा अशोभनीय शब्द का इस्तेमाल किए जाने पर भरतपुर जिले की विभिन्न पंचायत समिति के सरपंचों के साथ जगत सिंह के खिलाफ अगली करवाई के बारे में विचार विमर्श किए जाएगा। प्रेस वार्ता के दौरान पल्ला के सरपंच सीमा गुर्जर, सरपंच प्रतिनिधि किशोरी यादव, रूबी खान, राजेंद्र गुर्जर कनवाड़ा, हसनू लेवड़ा ,अकरम सरपंच सहित अन्य सरपंच मौजूद थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित