पढ़ाई के लिए आए युवा नशे में फंसे

पुलिस ने 3.75 ग्राम एमडी बरामद की

पढ़ाई के लिए आए युवा नशे में फंसे

पुलिस ने इनके कब्जे से 3.75 ग्राम एमडी बरामद की है। गिरफ्तार दोनों युवकों के सम्पर्क में जयपुर के हाईप्रोफाइल फैमली के लड़के थे।

जयपुर। कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने नागौर के 2 युवकों को मादक पदार्थ एमडी बेचते गिरफ्तार किया है। ये पढ़ाई करने आये थे और दिल्ली से 3500 की लाकर जयपुर में 7 हजार में बेच रहे थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 3.75 ग्राम एमडी बरामद की है। गिरफ्तार दोनों युवकों के सम्पर्क में जयपुर के हाईप्रोफाइल फैमली के लड़के थे। डीसीपी क्राइम परिश देशमुख ने बताया कि जयपुर में पढाई करने के लिए आने वाले युवा इस नशे के कारोबार में घुस चुके हैं।

पुलिस ने देर रात नशा बेचने के मामले में कार्तिक राठौद उम्र 25 साल निवासी श्यामपुरा कालवा परबतसर नागौर हाल कल्याण कॉलोनी खातीपुरा वैशाली नगर और युधिष्ठिर सिंह उम्र 24 साल निवासी गांव देवली खुर्द परबतसर नागौर हाल करणी वाटिका गोकुलपुरा करधनी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कार्तिक राठौड़ भी मादक पदार्थ एमडी का नशा करने का आदी है। कार्तिक राठौड हरियाणा व दिल्ली में सस्ती दरों पर अवैध शराब लाकर जयपुर में सप्लाई करता है।


Post Comment

Comment List

Latest News

इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
पीएम-किसान के माध्यम से आय सहायता और प्रचार के माध्यम से हमारे किसानों के सशक्तिकरण की सुविधा प्रदान करना तथा...
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल
जघन्य अपराधों को फाइलों में किया बंद
इराक में अर्धसैनिक बल के मुख्यालय पर ड्रोन हमला
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल
वाहनों में बिना अनुमति के मोडिफिकेशन करा कर दे रहे हादसों को न्यौता