9 क्विंटल 60 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद

रावतसर थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक में सब्जियों की खाली कैरेट भरी हुई थी जिसके पीछे दोनो तस्करों ने डोडा पोस्त छुपा रखा था।

9 क्विंटल 60 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद

रावतसर पुलिस न्योलखी-पल्लू रोड पर पानी के टंकी के पास रोही न्योलखी में नाकाबन्दी कर रखी थी। नाकाबन्दी ने दौरान पुलिस को ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने शक के आधार पर जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें करीबन 49 प्लास्टिक कट्टों में भरा 9 क्विंटल 60 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ।

रावतसर। रावतसर पुलिस ने डीएसटी टीम हनुमानगढ़ के सहयोग से एनडीपीएस में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रावतसर पुलिस ने डीएसटी की मदद से भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद कर दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। डोडा पोस्त के साथ ही एक ट्रक भी जब्त किया है जिसमे डोडा-पोस्त परिवहन कर ले जाया जा रहा था। रावतसर पुलिस पकड़े गए दोनों तस्करों से कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है कि भारी मात्रा में पोस्त कहां से लाया गया और कहां ले जा रहे थे। दोनो तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस में मामला दर्ज किया गया है। रावतसर थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह  नरुका ने बताया कि रावतसर पुलिस ने गश्त के दौरान नाकाबन्दी के समय इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। रावतसर पुलिस न्योलखी-पल्लू रोड पर पानी के टंकी के पास रोही न्योलखी में नाकाबन्दी कर रखी थी। नाकाबन्दी ने दौरान पुलिस को ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने शक के आधार पर जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें करीबन 49 प्लास्टिक कट्टों में भरा 9 क्विंटल 60 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ। डोडा पोस्त को लेकर ट्रक ड्राइवर व खलासी दोनो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। रावतसर थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक में सब्जियों की खाली कैरेट भरी हुई थी जिसके पीछे दोनो तस्करों ने डोडा पोस्त छुपा रखा था। रावतसर पुलिस ने दोनो तस्करों से अवैध डोडा पोस्त और परिवहन में प्रयुक्त ट्रक को जब्त कर थाने ले आयी। पुलिस पूछताछ में दोनो तस्करों की पहचान अशोक कुमार उर्फ  शौकी  पुत्र बनारसी दास निवासी फगु पीएस रोड़ी कालावाला सिरसा (हरियाणा) और कमलजीत सिंह उर्फ कुलदीप पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी रघुआना पीएस बड़ा गुडा कालावाला सिरसा (हरियाणा) के रूप में हुई है। रावतसर पुलिस ने दोनो तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस में मामला दर्ज कर लिया है। अब मामले में आगे की जांच पीलीबंगा थाना प्रभारी विजय सिंह मीणा करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
ऑफिस में घुस महिला कर्मचारी से लूट ले गए 15 लाख रुपए 
आज का 'राशिफल'
देश में चुनावी नवाचार एवं मतदान प्रतिशत
हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के पास 221 करोड़ रुपए की संपत्ति, ओवैसी से हैं मुकाबला
ज्योति विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय के 14 वें ज्ञान दीक्षा महोत्सव में किरण बेदी ने छात्राओं को दी उपाधि
बढ़ते तापमान के साथ मच्छर सक्रिय, मलेरिया का खतरा बढ़ा, जनवरी से अब तक 116 मरीज मिले