भूमि विवाद को लेकर एक ही परिवार के 2 पक्ष आमने-सामने, मारपीट और तोड़फोड़

हमला करने वाले 2 लोग भी मारपीट में घायल

भूमि विवाद को लेकर एक ही परिवार के 2 पक्ष आमने-सामने, मारपीट और तोड़फोड़

हादसे में पहले एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में गाड़ी से मुख्य गेट तोड़ने का प्रयास किया, तो दूसरे पक्ष ने उन पर लाठियों से वार कर दिया। इसके बाद आधा दर्जन लोग हाथ में लाठी और सरिए लेकर घर में घुसे और परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट की।

जयपुर। श्याम नगर थाना इलाके में एक कॉलोनी में एक ही परिवार के दो गुट आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में मारपीट हुई और एक दूसरे की गाड़ियां तोड़ दी। इस हादसे में पहले एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में गाड़ी से मुख्य गेट तोड़ने का प्रयास किया, तो दूसरे पक्ष ने उन पर लाठियों से वार कर दिया।
इसके बाद आधा दर्जन लोग हाथ में लाठी और सरिए लेकर घर में घुसे और परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट की। इस मारपीट में एक परिवार की 2 महिला समेत 6 लोग घायल हो गए। हमला करने वाले 2 लोग भी इस मारपीट में घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया गया।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो पक्षों में मारपीट और तोड़फोड़ हो रही है। इस पर टीम मौके पर पहुंची। सामने आया कि हरीश यादव और उनके परिवार में भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। इसके चलते पहले भी ये एक दूसरे पर हमला कर चुके है। घायलों का मेडिकल करवाया जा रहा है। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस ने मौके से कुछ वाहन और लोगों को राउंडअप किया है, जिनसे हादसे को लेकर पूछताछ की जा रही है। श्याम नगर थाना प्रभारी मोहन मीणा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची। किसी के साथ गंभीर मारपीट नहीं हुई है। हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। करीब आधा दर्जन बदमाश लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर रहे है।


Post Comment

Comment List

Latest News