शव मिलने के बाद इलाके में फैली सनसनी

2 बाइक पर आए बदमाश शव को रख हुए फरार: अलग-अलग रास्ते से आए बदमाश, शव रेलवे प्लेटफॉर्म रखकर भागे

शव मिलने के बाद इलाके में फैली सनसनी

बाड़मेर सिटी के गांधी नगर स्थित रेलवे के पुराने प्लेटफार्म की है। युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्‌ठे हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस व डीएसपी आनंदसिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

बाड़मेर। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दरअसल दो अलग-अलग रास्तों से दो बाइक आती है। दोनों बाइक से एक-एक बदमाश उतर कर बाइक पर बैठे मरे व्यक्ति को प्लेटफॉर्म के नीचे खंभे के सहारे छोड़कर वहां भाग जाते है। घटना बाड़मेर सिटी के गांधी नगर स्थित रेलवे के पुराने प्लेटफार्म की है। युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्‌ठे हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस व डीएसपी आनंदसिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

 मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस शिनाख्त का प्रयास कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रात को करीब 11 बजे हम लोग पढ़ाई कर रहे थे। इस दौरान हमने देखा कि दो बाइक आई दो लोग बाइक से नीचे उतरकर व्यक्ति (मृतक) को बाइक से नीचे उतार कर उठाकर पुराने प्लेटफॉर्म के नीचे खंभे के सहारे बैठाकर वहां से भाग गए। हम लोगों ने वहां पास में जाकर 15 मिनट तक देखा तो किसी तरह का व्यक्ति में मूवमेंट नहीं था। स्टूडेंट्स ने मकान मालिक व आसपास के लोगों को फोन करके बोला और पड़ोसी भी वहां पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई। करीब आधे घंटे बाद डीएसपी आनंदसिंह, कोतवाली पुलिस एसआई लूणाराम मय जाब्ता पहुंचे।

 शरीर पर चोट के निशान नहीं

कोतवाल एसआई लूणाराम के मुताबिक रेलवे प्लेटफार्म खंभे के सहारे बैठा हुआ है। युवक की मौत हो चुकी है। युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं नजर आए है। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल जांच शुरू कर दी है। आसपास के लोगों ने बताया कि दो बाइक पर आए थे और यहां छोड़ कर चले गए है।

Read More रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं

 आसपास के लोगों से की पूछताछ

Read More मुख्यमंत्री ने सरदारशहर में विशाल रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत

डीएसपी आनंदसिह मौके पर पहुंचे कर आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई है। वहीं, पुलिस आसपास की गलियों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। इस घटना के दरम्यिान वहां से कौन-कौन गुजरा था। वहीं पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

Read More लोकसभा चुनाव में 97 फीसदी मतदाताओं ने घर से किया मतदान

Post Comment

Comment List

Latest News