वेस्ट इंडीज टी 20 श्रृंखला से बाहर रहेंगे विराट कोहली

रविचंद्रन अश्विन ने टीम में वापसी की

वेस्ट इंडीज टी 20 श्रृंखला से बाहर रहेंगे विराट कोहली

सैमसन को हाल ही में हुई आयरलैंड टी20 श्रंखला के लिये स्क्वाड में शामिल किया गया था, जहां खेले गये एकलौते मैच में उन्होंने 42 गेंदों पर 77 रन बनाये थे।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वेस्ट इंडीज दौरे पर होने वाली टी20 श्रृंखला के लिये भारतीय टीम की घोषणा की, जिसमें विराट कोहली का नाम शामिल नहीं किया गया। बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार कोहली ने बोर्ड से अनुरोध किया था कि उन्हें वेस्ट इंडीज दौरे से बाहर रखा जाए। ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टीम में वापसी की है, जबकि सैमसन को एक बार फिर स्क्वाड से बाहर रखा गया है। सैमसन को हाल ही में हुई आयरलैंड टी20 श्रंखला के लिये स्क्वाड में शामिल किया गया था, जहां खेले गये एकलौते मैच में उन्होंने 42 गेंदों पर 77 रन बनाये थे। रोहित शर्मा की कप्तानी में केएल राहुल और कुलदीप यादव को भी टीम में जगह दी गयी है। दोनों का खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा।

वेस्ट इंडीज टी20 श्रंखला के लिये भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

Post Comment

Comment List

Latest News

तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान  तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
माना जा रहा है कि तेजस एमके 1ए में उन्नत इलेक्ट्रॉनिक रडार, युद्धकला, संचार प्रणाली, अतिरिक्त लड़ाकू क्षमताएं और बेहतर...
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी