वाहनों की भिड़ंत,जीजा-साली की दर्दनाक मौत

ट्रेलर को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

वाहनों की भिड़ंत,जीजा-साली की दर्दनाक मौत

दातारामगढ़ के गोगावास निवासी सीताराम कुमावत कार में सवार होकर अपनी पत्नी, साली और पुत्र के साथ अपने मामेर ससुराल जा रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया।

किशनगढ़ रेनवाल। स्थानीय थाना क्षेत्र के रामजीपुरा पेट्रोल पंप के पास गुरुवार दोपहर में दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत में जीजा साली की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा ट्रेलर को ओवरटेक करने के दौरान हुआ। हादसे की सूचना के बाद थाना प्रभारी उमराव सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया।

पुलिस ने मृतकों के शवों को रेनवाल सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान सीताराम कुमावत (40) पुत्र छीगनलाल निवासी गोगावास दातारामगढ़ व सुमन देवी (30) पत्नी मनोहरलाल कुमावत निवासी गोगावास दातारामगढ़ के रूप में पहचान हुई है। कार सवार आशा देवी (32) पत्नी सीताराम कुमावत व आशीष कुमावत (13) पुत्र सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है।

दूसरी कार में सवार रामनारायण यादव (42) पुत्र रामनाथ यादव निवासी लक्ष्मीपुरा पचकोडिया भी हादसे में घायल हो गए। जिनका जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि दातारामगढ़ के गोगावास निवासी सीताराम कुमावत कार में सवार होकर अपनी पत्नी, साली और पुत्र के साथ अपने मामेर ससुराल जा रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया। वहीं टाटा नैक्सोन कार चालक रामनारायण यादव जो कि पचकोडिया गांव से रेनवाल की ओर अस्पताल में दवाई लेने के लिए जा रहा था, इसी दौरान सामने से आ रही वैगनार कार से भिड़ंत हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी