चूरू में बारिश से सड़कें बनी दरिया

पानी की निकासी नहीं होने से प्रशासन की खुली पोल

चूरू में बारिश से सड़कें बनी दरिया

शहर के मोहल्लों में दयनीय स्थिति बनी हुई है। यहां इस समस्या का किसी के पास कोई समाधान नहीं है। यहां खुद कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग के निर्देशों की पालना नहीं हो रही है।

चूरू। यहां नगर परिषद क्षेत्र, चूरू में बारिश से सड़कें दरिया बन गई हैं। इससे व्यापारियों सहित आमजन को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही बारिश के पानी की निकासी नहीं होने से यहां के प्रशासन की भी पोल खुल गई है। जिला मुख्यालय पर मुख्य मार्गों के अलावा सरकारी अस्पतालों, विभिन्न राजकीय कार्यालयों, विद्यालयों, मंदिरों, मस्जिदों, श्मशान घाट, कब्रिस्तान आदि के आगे एवं इनके रास्तों पर भी भारी मात्रा में बारिश का पानी एकत्रित होने से आमजन को अत्यधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

शहर के विभिन्न मोहल्लों में भी दयनीय स्थिति बनी हुई है। यहां इस समस्या का किसी के पास कोई समाधान नहीं है। मजे की बात तो यह है कि यहां खुद कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग के निर्देशों की पालना नहीं हो रही है। इससे यहां के प्रशासन की सतर्कता का अंदाजा लगाया जा सकता है। कुल मिलाकर यहां आमजन की कोई सुनवाई करने वाला नहीं है। आमजन रो धोकर अपने आप शांत हो जाएगा, यह बात प्रशासन और जनप्रतिनिधि अच्छी तरह से जानते हैं। उधर बारिश होने से किसान खुश हैं। यह बारिश फसल के बढ़ने में काफी लाभदायक सिद्ध होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल