लोगों को पेयजल कनेक्शन देने के लिए पॉलिसी में अलग से प्रावधान के दिए निर्देश : जोशी

नीति कमेटी की रिपोर्ट के बाद तय होगी

लोगों को पेयजल कनेक्शन देने के लिए पॉलिसी में अलग से प्रावधान के दिए निर्देश : जोशी

मंत्री डॉ. महेश जोशी के अनुसार आवासीय भवनों में रह रहे लोगों को पेयजल उपलब्ध कराने के लिए बनने वाली इस पॉलिसी में सभी के सुझावों को शामिल करते हुए एक पॉलिसी बनाई जा रही है, जो लोगों के हित में हो।

जयपुर। प्रदेश के विभिन्न शहरों में इमारतों एवं निजी टाउनशिप में रह रहे लोगों को पेयजल कनेक्शन देने के संबंध में बनने वाली नीति कमेटी की रिपोर्ट के बाद तय होगी। बताया जा रहा है कि अगले 15 दिनों में फाइनल कर दिया जाएगा। जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी के अनुसार आवासीय भवनों में रह रहे लोगों को पेयजल उपलब्ध कराने के लिए बनने वाली इस पॉलिसी में सभी के सुझावों को शामिल करते हुए एक पॉलिसी बनाई जा रही है, जो लोगों के हित में हो।  

पॉलिसी से जुड़े अधिकारियों से पिछली 2 बैठकों में चर्चा हो चुकी है। बिल्डर्स और निजी टाउनशिप डवलपर्स के साथ ही रेजीडेन्ट वेलफेयर सोसायटी के प्रतिनिधियों से चर्चा कर पॉलिसी को अंतिम रूप दिया जाएगा। मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत बनी इमारतों में रहने वाले लोगों को पेयजल कनेक्शन देने के लिए पॉलिसी में अलग से प्रावधान करने के निर्देश दिए गए है, ताकि कम आय वर्ग के लोगों को इसका लाभ मिल सके।

Post Comment

Comment List

Latest News