एयरगन के साथ दहशत फैलाने वाला गिरफ्तार

एयरगन के साथ दहशत फैलाने वाला गिरफ्तार

झोटवाड़ा स्थित हाइपर सिटी मॉल के गार्ड ने निर्भया टीम को फोन पर सूचित किया कि एक व्यक्ति के कमर पर एयरगन लगी हुई है और वह मोबाइल पर जोर जोर से धमकी देते हुए मॉल में घुसा है

जयपुर । ऑपरेशन ""सेफर सिटी-सेफर स्ट्रीट्स के तहत निर्भया स्क्वॉड टीम ने एयरगन के साथ दहशत फैलाने वाले को गिरफ्तार करवाया है । अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय राहुल प्रकाश ने बताया कि झोटवाड़ा स्थित हाइपर सिटी मॉल के गार्ड ने निर्भया टीम को फोन पर सूचित किया कि एक व्यक्ति के कमर पर एयरगन लगी हुई है और वह मोबाइल पर जोर जोर से धमकी देते हुए मॉल में घुसा है। मॉल में कोई अनहोनी घटना घटित होने की संभावना है।


इस पर टीम की प्रेमलता ,माया तथा पुरुष कांस्टेबल सीताराम एवं ओमप्रकाश ने मॉल के अंदर जाकर देखा तो एक व्यक्ति मोबाइल से एक लड़की को धमकी देते हुए एस्केलेटर से जा रहा था ।इस पर टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गौरव प्रताप सिंह को एयर गन के साथ पकड़कर झोटवाड़ा थाने के सुपुर्द किया ।थाने में उसे सीआरपीसी 107 व 151 के तहत गिरफ्तार कर उसकी मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई।

डीसीपी ऋचा तोमर ने कहा कि कोई भी परेशानी हो तो डरे नहीं तुरंत पुलिस को एवं निर्भया को बताएं ।अगर महिला अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहती तो उसकी  पहचान गोपनीय रखी जाएगी। महिला यदि एफ आई आर नहीं देना चाहती तो भी कोई परेशानी नहीं ।जयपुर पुलिस की निर्भया स्क्वॉड के द्वारा व थाने की ओर से सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News