गुजरात चुनाव जीतने के लिए षडयंत्र में लगे मोदी : कांग्रेस

राजनीतिक ध्रुवीकरण की साजिश में लग गए है

गुजरात चुनाव जीतने के लिए षडयंत्र में लगे मोदी : कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि गुजरात दंगों के लिए गठित विशेष जांच दल ने दिवंगत अहमद पटेल का नाम लेकर कांग्रेस को बदनाम करने का प्रयास किया है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हर बार एक ही तरीके का षडयंत्र करते है और इस बार भी वह गुजरात दंगों में कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल का नाम लेकर राजनीतिक ध्रुवीकरण की साजिश में लग गए है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि गुजरात दंगों के लिए गठित विशेष जांच दल ने दिवंगत अहमद पटेल का नाम लेकर कांग्रेस को बदनाम करने का प्रयास किया है। उनका कहना था कि पटेल हों या सोनिया गांधी हों, यह बहाना है, गुजरात चुनाव असली निशाना है।

गुजरात में चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री मोदी लंबे समय से एक ही ढर्रे पर काम करते हैं। चुनाव से ठीक पहले वह अल्पसंख्यकों का नाम लेकर लोगों की भावनाएं भड़काने का काम करते हैं और अब विधानसभा चुनाव नजदीक है। इसलिए उन्होंने गुजरात दंगे में खुद को जिम्मेदारी से मुक्त करते कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल पर निशान साधा है और कहा है कि सरकार के इशारे पर काम करने वाले विशेष जांच दल ने पटेल का नाम लेकर राजनीतिक लाभ हासिल करने का प्रयास किया है। मोदी के चुनाव जीतने के लिये किये जाने वाले षडयंत्र में कोई बदलाव नहीं आ रहा है। पहले वह कहते थे कि पास पड़ोस के देशों से उनके खिलाफ षडयंत्र होता है और अब देश के प्रधानमंत्री है। इसलिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साजिश की बात करते हैं। पहले उन्होंने कांग्रेस पर और यहां  तक कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व सेना अध्यक्ष दीपक कपूर पर उनके खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया था, जिसके लिए उन्हें डॉ. सिंह से माफी भी मांगनी पड़ी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News