विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस ने किया नामों का ऐलान : धरियावाद से नगराज मीणा और वल्लभनगर से प्रीति शक्तावत प्रत्याशी

विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस ने किया नामों का ऐलान :  धरियावाद से नगराज मीणा और वल्लभनगर से प्रीति शक्तावत प्रत्याशी

जयपुर। प्रदेश की वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया। कांग्रेस ने वल्लभनगर से प्रीति शक्तावत और धरियावद से नागराज मीणा को प्रत्याशी बनाया है।

जयपुर। प्रदेश की वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस ने गुरुवार को प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया। कांग्रेस ने वल्लभनगर से प्रीति शक्तावत और धरियावद से नागराज मीणा को प्रत्याशी बनाया है। दोनों सीटों पर प्रत्याशी घोषित होने के बाद कांग्रेस के नेता शुक्रवार को प्रत्याशियों के नामांकन दर्ज कराएंगे जिसमें मुख्यमंत्री अशोक प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आदि सहित स्थानीय कांग्रेस नेता भी मौजूद रहेंगे सभी नेता चुनावी सभाएं भी कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगे। गौरतलब है कि दोनों सीटों पर कांग्रेस के दावेदारों में भी काफी खींचतान दिखाई दे रही थी वल्लभनगर सीट पर जालंधर विधायक गजेंद्र शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत के अलावा भाई देवेंद्र शक्तावत, भांजा राज सिंह झाला, भीम सिंह चुंडावत और ओंकार मनेरिया प्रमुख दावेदार थे। देवेंद्र शक्तावत ने तो टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी चेतावनी दी थी। दरियाबाद विधानसभा में पूर्व विधायक नागराज मीणा के अलावा रूपलाल मीणा विधायक रामलाल मीणा की पत्नी इंदिरा मीणा और अन्य दावेदार थे। पार्टी में भाजपा की रणनीति देखकर और स्थानीय कार्यकर्ताओं से मंथन के बाद यह दो नाम घोषित किए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल
गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य...
वाहनों में बिना अनुमति के मोडिफिकेशन करा कर दे रहे हादसों को न्यौता
असर खबर का - आखिर जागा वन विभाग, अब तोड़ेगा 2 किमी सीसी सड़क
तजिंदर सिंह ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में शामिल
असर खबर का - टैंकरों से हुई जलापूर्ति, ग्रामीणों को मिली राहत
अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज
पश्चिमी विक्षोभ के प्रभावी होने से बारिश की है संभावना