सर से धड़ अलग करने की धमकी के मामले में पूर्व पुजारी पत्नी सहित गिरफ्तार

पूर्व पुजारी और वर्तमान पुजारी के मध्य मंदिर विवाद का मुद्दा

सर से धड़ अलग करने की धमकी के मामले में पूर्व पुजारी पत्नी सहित गिरफ्तार

आरोपी मनोज शास्त्री ने पुलिस को बताया कि उसने गत बुधवार की सायं अपनी पत्नी मनीषा से एक लाइनदार कागज पर धमकी भरा पत्र लिखवाया जिसे मनोज शास्त्री ने खुद बोला था और अपनी पत्नी से पत्र इसलिये लिखवाया था कि उसकी लिखावट की पहचान हो सकती है जबकि उसकी पत्नी की लिखावट की पहचान नहीं हो सकती।

 भरतपुर। एमएसजे कॉलेज परिसर में स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी को सर धड़ से अलग करने की धमकी के मामले में पुलिस ने रविवार को मंदिर के पूर्व पुजारी सहित उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। गत गुरुवार को एमएसजे कॉलेज परिसर स्थित हनुमान मंदिर पुजारी को मंदिर प्रांगण में एक पर्चा दीवार पर चिपका हुआ मिला था जिसमें दस दिन के अंदर मंदिर छोड़ दे नहीं तो उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा अंजाम भुगतने की धमकी मंदिर पुजारी को दी गई थी। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की और शनिवार को सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मंदिर के पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री सहित उसकी पत्नी मनीषा को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्तार में आए पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री ने बताया कि जब वह गत अप्रेल को मंदिर से हटा था तभी से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और नये पुजारी को हटवाने के नये -नये तरीके खोज रहा था और उसने गत बुधवार की शाम धमकाने की नियत से मंदिर परिसर में गुरुवार की अलसुबह धमकी भरा पर्चा चिपका दिया।

आरोपी मनोज शास्त्री ने पुलिस को बताया कि उसने गत बुधवार की सायं अपनी पत्नी मनीषा से एक लाइनदार कागज पर धमकी भरा पत्र लिखवाया जिसे मनोज शास्त्री ने खुद बोला था और अपनी पत्नी से पत्र इसलिये लिखवाया था कि उसकी लिखावट की पहचान हो सकती है  जबकि उसकी पत्नी की लिखावट की पहचान नहीं हो सकती। पुलिस ने छानबीन के दौरान आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाला जिसमें सबसे पहले गुरुवार की अलसुबह 3.45 मिनट पर एक अधेड़ साइकिल पर एमएसजे कॉलेज गेट की तरफ घूमता नजर आया बाद में वह कैमरे की नजर से ओझल हो गया वह फिर 3 बजकर 57 मिनट पर एमएसजे कॉलेज गेट से निकलकर सर्किट हाउस की तरफ गया जहां से वह सारस चौराहा, बिजली घर, राजा मानसिंह सर्किल, कन्नी गुर्जर चौराहा होते हुए कृष्णा नगर स्थित अपने घर पहुंच गया। बाद में पुलिस ने अधेड की जांच की तो अधेड की मंदिर का पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री की रूप में पहचान हुई। मथुरा गेट थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर से घटना वाले दिन जानकारी ली गई थी तभी उन्होंने पूर्व पुजारी और वर्तमान पुजारी के मध्य मंदिर विवाद का मुद्दा बताया था और पूर्व पुजारी पर तभी से पुलिस द्वारा नजर रखी गई थी। जांच के दौरान पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री से जब कडाई से पूछताछ की गई तो पुलिस की आशंका को बल मिला और शनिवार को पुलिस ने पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री सहित उसकी पत्नी मनीषा को गिरफ्तार कर लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी, फैन ने मदद कर निकलवाया मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी, फैन ने मदद कर निकलवाया
रास्ते में टीम की बस एक चौराहे पर जाम में अटक गई। जिसके बाद कई फैंस बस के सामने से...
एसएमएस अस्पताल के हाल: पर्स-मोबाइल के बाद अब जूते-चप्पल भी होने लगे चोरी
राह आसान करने वाले साइन बोर्ड बने आमजन की मुसीबत
भाजपा अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के लिए करती है काम :  मुख्यमंत्री
माकपा ने लगाया पीएम मोदी पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप 
मुख्यमंत्री ने 13 सीटों के चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत, सरकार की पहली सियासी परीक्षा में नहीं छोड़ना चाहते कोई कसर
विज्ञान संकाय ही नही, विद्यार्थियों के डॉक्टर बनने का सपना कैसे होगा साकार