अभ्यर्थी 27 तक कर सकेंगे आवेदन पत्रों में संशोधन

ऑनलाइन संशोधन ही हो सकेेगा

अभ्यर्थी 27 तक कर सकेंगे आवेदन पत्रों में संशोधन

निर्धारित कार्यक्रमानुसार (ब्रॉड स्पेशयलिटी) बायोकेमिस्ट्री, माइक्रोबायोलॉजी, रेडियोथेरेपी, गैरियेट्रीक मेडिसिन एवं (सुपर स्पेशियलिटी) न्यूरोलॉजी, प्लास्टिक एंड रिकंस्ट्रक्टिव सर्जरी, रेनल ट्रांसप्लांटेशन (यूरोलोजी) के पदों की संवीक्षा परीक्षा 25 अगस्त को प्रात: 9 से 12 बजे तक आयोजित की जाएगी।

अजमेर। आरपीएससी की ओर से सहायक आचार्य (चिकित्सा शिक्षा विभाग) (ब्रॉड एवं सुपर स्पेशियलिटी) भर्ती 2021 के 14 विषयों की संवीक्षा परीक्षा 25 एवं 26 अगस्त को अजमेर जिला मुख्यालय पर ली जाएगी।

आयोग ने अभ्यर्थियों को उनके आवेदन पत्रों में ऑनलाइन संशोधन का अवसर दिया है। आयोग के सचिव एचएल अटल ने बताया कि 27 जुलाई तक अभ्यर्थी का नाम, पिता का नाम, फोटो, जन्म तिथि, जेंडर व विषय के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन आॅनलाइन किए जा सकेंगे। निर्धारित कार्यक्रमानुसार (ब्रॉड स्पेशयलिटी) बायोकेमिस्ट्री, माइक्रोबायोलॉजी, रेडियोथेरेपी, गैरियेट्रीक मेडिसिन एवं (सुपर स्पेशियलिटी) न्यूरोलॉजी, प्लास्टिक एंड रिकंस्ट्रक्टिव सर्जरी, रेनल ट्रांसप्लांटेशन (यूरोलोजी) के पदों की संवीक्षा परीक्षा 25 अगस्त को प्रात: 9 से 12 बजे तक आयोजित की जाएगी। इसी दिन द्वितीय पारी में दोपहर 2 से 5 बजे तक (ब्रॉड स्पेशियलिटी) इमरजेंसी मेडिसिन, एनाटॉमी तथा (सुपर स्पेशियलिटी) यूरोलॉजी के पदों की संवीक्षा परीक्षा होगी। इसी प्रकार 26 अगस्त को प्रात: 9 से 12 बजे तक (ब्रॉड स्पेशियलिटी) पेलियेटिव मेडिसिन, पी एंड एसएम, फिजियोलॉजी तथा डेंटल एंड प्रोस्टेटिक हैड एंड नेक कैंसर सर्जरी के पदों की संवीक्षा परीक्षा आयोजित की जाएगी।

एनटीपीसी भर्ती परीक्षा

लेवल 5 और 2 का कम्प्यूटर आधारित परीक्षा का परिणाम जारी :रेलवे भर्ती बोर्ड अजमेर ने एनटीपीसी भर्ती परीक्षा के लेवल 5 और 2 के लिए आयोजित कम्प्यूटर आधारित परीक्षा का परिणाम सोमवार को जारी कर दिया। बोर्ड ने अगले चरण में टाइपिंग टेस्ट के लिए तिथि भी घोषित कर दी है। बोर्ड की ओर से परिणाम अधिकृत वेबसाइट पर जारी किया गया है। परिणाम में कट ऑफ मार्क्स और परीक्षा में सफल रहे अभ्यर्थियों के रोल नम्बर जारी किए गए हैं। लेवल 5 की कट आॅफ 85 प्रतिशत व लेवल 2 के लिए 78 प्रतिशत रही है। टाइपिंग टेस्ट 18 अगस्त से प्रस्तावित: अब आरआरबी की ओर से सफल रहे अभ्यर्थियों का टाइपिंग टेस्ट लिया जाएगा। यह परीक्षाएं 18 अगस्त से शुरू होनी प्रस्तावित हैं

Read More सुविधा के साथ परेशानी, ई रिक्शा के लिए ना कोई रूट ना कोई स्टैंड

Post Comment

Comment List

Latest News