पुलिस वाले बन गए चोर, थानाधिकारी लाइन हाजिर और 4 पुलिसकर्मी निलंबित

डोडा-चूरा एवं अफीम की बरामद होना बताया

पुलिस वाले बन गए चोर, थानाधिकारी लाइन हाजिर और 4 पुलिसकर्मी निलंबित

कुमावत ने गत दिनों तत्कालीन जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन एवं बेंगू के विधायक राजेंद्रसिंह बिधूड़ी को ज्ञापन देकर आरोप लगाया था कि 13 जून को पारसोली थानाधकारी लोकपाल सिंह के साथ हेड कांस्टेबल सुभाषचंद्र, कांस्टेबल विनोद कुमार, विक्रम, राजेश, रामकेश एवं चालक हरिकिशन ने उसके घर दबिश देकर डोडा-चूरा एवं अफीम की बरामद होना बताया, जबकि उसके पास अफीम खेती का लाइसेंस होने से डोडा-चूरा नष्ट नहीं किए जाने से पड़ा हुआ था।

चित्तौड़गढ़। पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने जिले के पारसोली थाना के 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। थाना अधिकारी को लाइन हाजिर किया है। जानकारी के अनुसार पारसोली थाना क्षेत्र के काला झोपड़ा निवासी हुकुम कुमावत ने गत दिनों तत्कालीन जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन एवं बेंगू के विधायक राजेंद्रसिंह बिधूड़ी को ज्ञापन देकर आरोप लगाया था कि 13 जून को पारसोली थानाधकारी लोकपाल सिंह के साथ हेड कांस्टेबल सुभाषचंद्र, कांस्टेबल विनोद कुमार, विक्रम, राजेश, रामकेश एवं चालक हरिकिशन ने उसके घर दबिश देकर डोडा-चूरा एवं अफीम की बरामद होना बताया, जबकि उसके पास अफीम खेती का लाइसेंस होने से डोडा-चूरा नष्ट नहीं किए जाने से पड़ा हुआ था।

पीड़ित ने रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया कि जब्त की गई अफीम पुलिस अपने साथ लाई थी। घर पर दबिश के दौरान पुलिस ने सोने-चांदी के कुछ आभूषण चुरा लिए। जांच के बाद कांस्टेबल रामकेश एवं विनोद को लाइनहाजिर कर दिया था। इस बीच, बेगूं विधायक ने इस मामले में पुलिस मुख्यालय के साथ ही मुख्यमंत्री को शिकायत देकर थानाधिकारी के साथ पूरे थाने को निलंबित करने की मांग की। मंगलवार को इस मामले में पारसोली थानाधिकारी लोकपाल सिंह को लाइन हाजिर करने के साथ ही कांस्टेबल राजेश, विनोद, पृथ्वीराज, रामकेश को निलंबित कर दिया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News