आधुनिक-रेट्रो बाइक टीवीएस रोनिन लांच

टेक्नोलॉजी के साथ डिजाइन किया गया

आधुनिक-रेट्रो बाइक टीवीएस रोनिन लांच

आधुनिक रूप से डिजाइन की गई टीवीएस रोनिन एक लाइफस्टाइल स्टेटमेन्ट है जो आज के दौर के आधुनिक राइडरों से प्रेरित है।

जयपुर। टीवीएस मोटर कंपनी ने उद्योग जगत की पहली आधुनिक-रेट्रो बाइक - टीवीएस रोनिन के लांच के साथ प्रीमियम लाइफस्टाइल सेगमेन्ट में प्रवेश करने की घोषणा की है। आधुनिक रूप से डिजाइन की गई टीवीएस रोनिन एक लाइफस्टाइल स्टेटमेन्ट है, जो आधुनिक राइडरों से प्रेरित है। टीवीएस रोनिन को स्टाइल एवं टेक्नोलॉजी के साथ डिजाइन किया गया है, जो अनस्क्रिप्टेड जीवनशैली को बढ़ावा देते हुए राइडिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी।  

विमल सुंबली, हैड बिजनेस-प्रीमियम, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा कि विश्वस्तर पर मोटरसाइकलिंग के परिवेश में बदलाव आ रहा है। यह सिर्फ फंक्शनल प्रयोजन के दायरे से आगे बढ़कर अपने विचारों की अभिव्यक्ति- आजादी और नए स्थानों के बारे में जानने, वहां जाने की चाह को सक्षम बनाती है। यह प्रीमियमीकरण को व्यक्तिकरण में बदलकर दोपहिया सेगमेन्ट में एक नया रूझान लेकर आएगी।

एक्स शोरूम कीमत
टीवीएस रोनिन तीन वेरिएन्ट्स में उपलब्ध होगी- टीवीएस रोनिन एसएस 1,49,000 रु., टीवीएस रोनिन डीएस 1,56,500 रु. और टॉप वेरिएन्ट टीवीएस रोनिन टीडी 168,750 रु.।  

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें