गौहर चिश्ती के मामले में जिला पुलिस जल्द करेगी चौकाने वाला खुलासा: फिलहाल पुलिस खामोश

पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड में हुई पूछताछ के बाद भी नहीं किया कोई खुलासा

गौहर चिश्ती के मामले में जिला पुलिस जल्द करेगी चौकाने वाला खुलासा:  फिलहाल पुलिस खामोश

अजमेर में मुस्लिम समुदाय के मौन जुलूस में 17 जून को भड़काऊ भाषड़ देने व सर तन से जुदा करने का नारा देने के आरोपी गौहर चिश्ती की गिरफ्तारी के बाद पांच दिन पुलिस रिमाण्ड में रहने के बाद भी जिला पुलिस पूरी तरह खामौश है ।

अजमेर। मुस्लिम समुदाय के मौन जुलूस में 17 जून को भड़काऊ भाषड़ देने व सर तन से जुदा करने का नारा देने के आरोपी गौहर चिश्ती की गिरफ्तारी के बाद पांच दिन पुलिस रिमाण्ड में रहने के बाद भी जिला पुलिस पूरी तरह खामौश है । जिला पुलिस की ओर से मामले में किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया जा रहा है । पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट का कहना है कि आरोपी ने अभी तक की पूछताछ में कोई भी ऐसा खुलासा नहीं किया है, जिसे बताया जा सके ।

उन्होंने उदयपुर के कन्हैयालाल टेलर की हुई निर्मम हत्याकाण्ड के आरोपियों से गौहर चिश्ती की पहचान होने या संपर्क में रहने के सावाल पर भी बताया कि इस संबंध में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है । लेकिन अभी तक की जांच में उसके इस संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है । इससे साफ है कि जिला पुलिस की खामोशी जल्द ही कोई चौकाने वाला खुलासा करेगी । क्योंकि पुलिस के कुछ अधिकारियों का स्पष्ट कहना है कि मामले में जो भी कहा जाएगा वह पूर्ण सबूत व बयान होने पर ही बताया जाएगा ।

क्योंकि मामले में जिला पुलिस के साथ ही अन्य सुरक्षा एजेन्सी भी जांच कर सकती है । साथ ही अभी तक की जांच पर भी उनकी पूरी नजर है । क्योंकि एनआईए , एटीएस / एसओजी भी इस मामले में गंभीर है । उक्त एजेन्सी किसी भी गंभीर मामले में अधिकृत व अनाधिकृत दोनों ही रूप में जांच करने में स्वतंत्र होती है । ऐसे में गौहर चिश्ती के मामले में पुलिस अनुसंधान में जरा भी चूक नहीं करेगी ।

अब मीडिया के साथ ही आमजन को भी जिला पुलिस की ओर से किए जाने वाले खुलासे का इंताजार है । फिलहाल पुलिस आरोपी के मोबाइल की कॉल डिटेल व उसके बैंक खातों से मिली जानकारी का अध्यन कर रही है । साथ ही पुलिस मामले में एक और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर सकती है । जिसने गौहर को अजमेर से जयपुर व जयपुर हैदराबाद जाने में पूरी मदद की थी । पुलिस ने उसके संबंध में जानकारी जुटा ली है ।

Read More आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी

Post Comment

Comment List

Latest News