‘मिस्टर बेनीवाल, तुम्हारा उल्टा समय शुरू हो गया’

खींवसर विधायक बेनीवाल को मिला धमकी भरा पत्र, भेजने वाले के अपना नाम जय सोपू लिखा है, जिसे पुलिस लॉरेंस विश्नोई गैंग से जोड़कर जांच में जुटी

‘मिस्टर बेनीवाल, तुम्हारा उल्टा समय शुरू हो गया’

जिले के खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को बुधवार सुबह एक धमकी भरा खत मिला है। लेटर कंप्यूटर से टाइप किया हुआ है। लेटर में लिखा गया है कि ‘मिस्टर बेनीवाल, गाड़ी गायब होने वाले दिन से तुम्हारा उल्टा समय शुरू हो गया है। अब अगर बच सको तो बच लेना। जल्दी ही तुम्हारा काम तमाम करेंगे। देखते हैं अब कितने दिन तुम अपनी और अपने परिवार की हिफाजत कर पाते हो (जय सोपू)।’ लेटर के सबसे नीचे विधायक के नागौर निवास का पूरा पता लिखा हुआ है। ‘जय सोपू’ को पुलिस लॉरेंस विश्नोई गैंग से जोड़कर देख रही है। सोपू गु्रप लॉरेंस का बनाया हुआ है। यह पंजाब के विश्वविद्यालयों का छात्र संगठन है।

 नागौर। जिले के खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को बुधवार सुबह एक धमकी भरा खत मिला है। लेटर कंप्यूटर से टाइप किया हुआ है। लेटर में लिखा गया है कि ‘मिस्टर बेनीवाल, गाड़ी गायब होने वाले दिन से तुम्हारा उल्टा समय शुरू हो गया है। अब अगर बच सको तो बच लेना। जल्दी ही तुम्हारा काम तमाम करेंगे। देखते हैं अब कितने दिन तुम अपनी और अपने परिवार की हिफाजत कर पाते हो (जय सोपू)।’ लेटर के सबसे नीचे विधायक के नागौर निवास का पूरा पता लिखा हुआ है। ‘जय सोपू’ को पुलिस लॉरेंस विश्नोई गैंग से जोड़कर देख रही है। सोपू गु्रप लॉरेंस का बनाया हुआ है। यह पंजाब के विश्वविद्यालयों का छात्र संगठन है। 

विधायक बेनीवाल ने बताया कि वे अपने नागौर आवास पर थे। बुधवार सुबह करीब 8 बजे उन्हें घर के चौबारे में एक लिफाफा दिखा। उन्होंने उसे चेक किया। लिफाफे के अंदर लेटर था। उसमें उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। बेनीवाल ने बताया कि उन्होंने पूरे मामले की जानकारी उनके भाई सांसद हनुमान बेनीवाल को दी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की कानून व्यवस्था के बहुत बुरे हाल हैं। कभी शांत रहने वाले प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उधर, सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी, एडीशनल एसपी राजेश मीणा सहित कोतवाली व सदर थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा है और विधायक बेनीवाल से मामले की जानकारी ली। कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। विधायक आवास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं। एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि फुटेज में फिलहाल कुछ खास नहीं मिल पाया है। तमाम एंगलों को जोड़कर पुलिस मामले को देख रही है। कोतवाली थानाधिकारी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि लेटर के लिफाफे पर विधायक का नाम और घर का एड्रेस लिखा है। सोपू गु्रप गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का बनाया हुआ है। राजस्थान के कई युवाओं ने फेसबुक व इंस्टाग्राम पर सोपू गु्रप में फोटो पोस्ट कर रखे हैं और खुद को लॉरेंस गैंग को जोड़ते हुए कई वीडियो भी अपलोड कर रखे हैं। जानकारी के अनुसार इससे पहले 17 जुलाई को विधायक की स्कॉर्पियो जयपुर स्थित आवास से चोरी हो गई थी। अगले दिन उनकी कार जोधपुर के बोरुंदा क्षेत्र में मिली थी। बेनीवाल ने बताया कि उनकी कार में रखा एक मोबाइल गायब था। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News