डी-गैंग के सरगना समेत 5 बदमाश गिरफ्तार

गैंग के बीच शराब के व्यापार को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चल रही है

डी-गैंग के सरगना समेत 5 बदमाश गिरफ्तार

दीपू झेरली थाना पिलानी और दिनेश बसावत थाना सिंघाना का हिस्ट्रीशीटर है। गैंग के सरगना की निशानदेही पर एक पिस्टल, 4 कारतूस और 55.43 ग्राम अफीम बरामद की है।

जयपुर। कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने भांकरोटा थाना पुलिस के सहयोग से डी-गैंग के सरगना दिगपाल समेत 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दीपू झेरली व संपत नेहरा गैंग के बीच शराब के व्यापार को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। दीपू झेरली थाना पिलानी और दिनेश बसावत थाना सिंघाना का हिस्ट्रीशीटर है। गैंग के सरगना की निशानदेही पर एक पिस्टल, 4 कारतूस और 55.43 ग्राम अफीम बरामद की है। आरोपित जयपुर शहर में गैंगवार कर दहशत फैलाने की फिराक में थे। पुलिस उपायुक्त (अपराध) परिस देशमुख ने बताया कि परिवादी देवेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी कि पिछले साल पिलानी में शराब की दुकान की बोली लगाने की बात पर उसका दीपू से विवाद हो गया था। दीपू ने मारने की धमकियां दी और उसके बाद से वह पीछे लग गया। दीपू के डर से वह करीब एक साल से जयपुर रॉयल सेलिब्रीट जयसिंहपुरा में किराए पर रह रहा है।

वह किसी काम से भांकरोटा आया था] जब वापस अपनी गाड़ी से भांकरोटा चौराहे से जयसिंहपुरा अपने घर जा रहा था, तो पीछे से एक गाड़ी आई, जिसमें दीपू का दोस्त दिनेश, अमित राठौड़, दीपू, महावीर और अंकित यादव थे। इन लोगों ने अपनी गाड़ी मेरी गाड़ी के पीछे दौड़ाई। दीपू और उसके साथी लोहे का पाइप, सरिया लेकर मुझे मारने के लिए दौड़े, लेकिन मैं बचकर भाग गया। इस रिपोर्ट पर पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम के हैड कांस्टेबल कृष्णावतार और जगदीश की सूचना पर सभी 5 बदमाशों को  गिरफ्तार कर लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - वन्यजीव विभाग ने 1.40 लाख से बनाई सुरक्षा दीवार असर खबर का - वन्यजीव विभाग ने 1.40 लाख से बनाई सुरक्षा दीवार
ऐसे में सुरक्षा दीवार टूटने से इनके पार्क में घुस आने व शाकाहारी वन्यजीवों पर हमले की आशंका बनी रहती...
ब्राजील में कुत्तों से बचने के प्रयास में पलटी बस, 7 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल ने जेल से सरकार चलाने की मांग को लेकर दायर की याचिका
मतदाता जागरूकता अभियान के लिए व्यापारियों से जनसंपर्क किया शुरू 
गोविंद डोटासरा ने की कांग्रेस-गठबंधन प्रत्याशियों को वोट देने की अपील 
नेस्ले कंपनी बच्चों के फूड प्रोडक्ट्स में कर रही है मिलावट, रिपोर्ट में खुलासा
गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत