बॉयज पेजेंट "मिस्टर राजस्थान 2021" का जयपुर ऑडिशन राउंड

बॉयज पेजेंट

इवेंट में देखने को देखने को मिलेगी राजस्थानी संस्कृति व विरासत की झलक

जयपुर। अपनी आन बान शान,संस्कृति एवं भव्य विरासत के लिए पूरे विश्व में मशहूर धोरा री धरती राजस्थान के टैलेन्ट को विश्व पटल पर पहचान दिलाने के लिए प्रदेश में पहली बार "मिस्टर राजस्थान 2021" मॉडलिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत रविवार को राजधानी जयपुर में टोंक रोड स्थित क्लब में राजस्थान के होनहार बॉयज टेलेंट को उच्च मंच उपलब्ध कराने के लिए शुरू किए गए इस मॉडलिंग कॉन्टेस्ट के पहले ऑडिशन सेशन का आयोजन किया गया। जिसमें 18 से 35 साल तक के मेल पार्टिसिपेंट्स ने ब्लैक टी शर्ट, ब्लू डेनिम और बूट्स के कॉम्बिनेशन में अपने टैलेन्ट व स्किल्स को एक्सपोज किया।

 

आयोजक अनूप चौधरी ने बताया कि इस ऑडिशन के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों प्रकार के रजिस्ट्रेशन से टोटल 1200 एंट्रीज प्राप्त हुई थीं। जिसमें से कोविड गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए सीमित संख्या में ही पार्टिसिपेंट्स को इनवाइट किया गया। इस ऑडिशन के बाद में जल्द ही कोटा, उदयपुर, बीकानेर, जोधपुर सहित अन्य शहरों में भी ऑडिशन का आयोजन किया जाएगा। फिनाले का आयोजन इसी साल नवंबर महीने में आयोजित किया जाएगा।



उन्होंने आगे बताया कि राजस्थान में बॉयज के लिए होने जा रहा यह अपने आप में पहला इवेंट है। जिसमें राजस्थान का रिच कल्चर व ट्रेडिशन को यूनिक तरीके से प्रेजेंट किया जाएगा। अभी तक ज्यादातर शहर में मिस व मिसेज केटेगरी के मॉडलिंग शोज व पेजेंट का आयोजन होता रहा है। जिसकी वजह से बॉयज को उनके टैलेंट को एक्सपोज करने का मौका नहीं मिल पाता है।

Read More पूर्ववर्ती गहलोत सरकार का बड़ा प्रोजेक्ट अटका, पैसों के अभाव में आगे नहीं बढ़ पा रहा काम

Post Comment

Comment List

Latest News