संसद में विपक्ष का महंगाई को लेकर प्रदर्शन

महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष प्रदर्शन किया

संसद में विपक्ष का महंगाई को लेकर प्रदर्शन

लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों के नेता महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष एकत्र हुए और महंगाई के खिलाफ नारे लिखे बैनर तथा तख्तियां हाथों में लेकर सरकार विरोधी नारे लगाते हुए प्रदर्शन करने लगे।

नई दिल्ली। कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों के सांसदों ने संसद भवन परिसर में स्थित महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष प्रदर्शन किया। संसद के दोनों सदनों में महंगाई पर चर्चा कराने की मांग की। लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों के नेता महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष एकत्र हुए और महंगाई के खिलाफ नारे लिखे बैनर तथा तख्तियां हाथों में लेकर सरकार विरोधी नारे लगाते हुए प्रदर्शन करने लगे।

प्रदर्शन कर रहे सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि सरकार यदि संसद चलानी चाहती है तो श्री मोदी खुद सदन में आएं और दोनों सदनों में जीएसटी तथा महंगाई पर चर्चा कराएं। कांग्रेस के साथ ही कई दल मानसून सत्र की शुरू होने से ही लगातार महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करके सरकार से इस पर सदन में चर्चा कराने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार ने आवश्यक वस्तुओं पर 5 फीसदी जीएसटी बढ़ाकर गरीबों पर हमला किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News