डॉ. अनीष व्यास ज्योतिष विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित किया

कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए ज्योतिष विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित किया गया।

डॉ. अनीष व्यास ज्योतिष विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित  किया

आयोजक भैरू प्रकाश दाधीच ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर 7 मार्च को भविष्यवाणी की थी कि विमान दुर्घटना होगी और कुछ दिन पश्चात चीन में विमान दुर्घटना हुई और 132 लोगों की मृत्यु हुई। तीन महीने पहले की गई कृषि कानून वापस लेने की भविष्यवाणी भी सच साबित हुई है।

जोधपुर। सूचना केंद्र ऑडिटोरियम में आयोजित द्वितीय राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन में ऋषि कुल आश्रम के महामंडलेश्वर स्वामी डॉक्टर शिव स्वरूपानंद सरस्वती, स्वामी अचलानंद गिरी, सिरोही के पूर्व महाराजा पदम श्री रघुवीर सिंह देवड़ा, लाल किताब विशेषज्ञ गुरुदेव जी डी वशिष्ठ, हस्तरेखा विशेषज्ञ कैप्टन लेखराज शर्मा, प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य रमेश भोजराज द्विवेदी और आयोजक भैरू प्रकाश दाधीच ने अब तक सर्वाधिक सटीक भविष्यवाणी, ज्योति आंकलन, अद्भुत ज्योतिष ज्ञान और ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित किया। सम्मेलन में 230 से अधिक ज्योतिष विद्वानों को विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

 आयोजक भैरू प्रकाश दाधीच ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर 7 मार्च को भविष्यवाणी की थी कि विमान दुर्घटना होगी और कुछ दिन पश्चात चीन में विमान दुर्घटना हुई और 132 लोगों की मृत्यु हुई। तीन महीने पहले की गई कृषि कानून वापस लेने की भविष्यवाणी भी सच साबित हुई है। डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है। अभी तक 239 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी की है।  आयोजक भैरू प्रकाश दाधीच ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं।  प्रतिदिन राशिफल भी प्रकाशित होते हैं। उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर-जोधपुर में है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग