वसुंधरा राजे ने संत की मौत का राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार

मुख्यमंत्री असहाय हो कर खुद स्वीकार करें कि प्रदेश में अवैध खनन नहीं रुक रहा।

वसुंधरा राजे ने संत की मौत का राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि जिस राज्य में संतों के निस्वार्थ समाज को आंदोलन करना पड़े, लोकहित में माँगो को मनवाने के लिए अपनी बली देनी पड़े,तो उस राज्य में इससे बड़ी अराजकता कोई और नहीं हो सकती।

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि जिस राज्य में संतों के निस्वार्थ समाज को आंदोलन करना पड़े, लोकहित में माँगो को मनवाने के लिए अपनी बली देनी पड़े,तो उस राज्य में इससे बड़ी अराजकता कोई और नहीं हो सकती।उन्होंने कहा कि घटना के बाद भी मुख्यमंत्री असहाय हो कर खुद स्वीकार करें कि प्रदेश में अवैध खनन नहीं रुक रहा।इससे ही स्पष्ट हो जाता है कि संत की मौत का जिम्मेदार कोई है तो वह राज्य सरकार है।पूर्व सीएम ने कहा कि वे संत विजय बाबा के परलोक गमन से बहुत आहत हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

राजे ने मीडिया से बात चीत में कहा कि यदि राज्य सरकार संतों की आवाज को सुनने में 551 दिन का समय नहीं लगाती और समय रहते ही ऐक्शन ले लेती तो आज एक संत की जान नहीं जाती।उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने संत समाज की माँग पर 27 जनवरी 2005 को ब्रज क्षेत्र में अवैध खनन पर रोक लगाई थी,लेकिन कांग्रेस सरकार में आस्था से जुड़े ब्रज क्षेत्र में अवैध खनन फिर से शुरू हो हो गया। राजे ने कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जाँच हो क्योंकि यदि अधिकारी और सत्ता से जुड़े राजनीतिज्ञ समय रहते ही संतों की बात सुन लेते तो एक संत की जान नहीं जाती।

Read More एक-दो सीट पर चेहरा बदल सकती है कांग्रेस

Post Comment

Comment List

Latest News

सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में जनसभा करेंगी। सोनिया गांधी सहित वरिष्ठ...
घाना में कार हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी
लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत
केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते
एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी
उत्तराखंड में तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या