चाय की दुकान में बेच रहे थे स्मैक, 2 तस्कर गिरफ्तार

7 ग्राम स्मैक एवं 3,500 रुपए बरामद किए

चाय की दुकान में बेच रहे थे स्मैक, 2 तस्कर गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से मादक पदार्थ 7 ग्राम स्मैक एवं 3,500 रुपए बरामद किए है। पुलिस उपायुक्त परिस देशमुख ने बताया कि शहर में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत टीम का गठन किया गया।

जयपुर। कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ शास्त्री नगर थाना इलाके में कार्रवाई कर स्मैक तस्कर फैजल खान व असलम को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से मादक पदार्थ 7 ग्राम स्मैक एवं 3,500 रुपए बरामद किए है। पुलिस उपायुक्त परिस देशमुख ने बताया कि शहर में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत टीम का गठन किया गया।

टीम ने मुखबिर की सूचना पर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 7 ग्राम स्मैक एवं 3,500 रुपए बरामद कर लिये। गिरफ्तार आरोपी फैजल खान और असलम है। फैजल खान दुकानों पर सैल्समैन का काम करता है। आरोपी फैजल खान उक्त मादक पदार्थ स्मैक बारां से 2,800 रूपये प्रति ग्राम में खरीदकर लाया है। असलम की चाय की दुकान है, जो चाय की दुकान में स्मैक के टोकन बनाकर बेचान करता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी
राजनीतिक प्रेक्षकों को वर्तमान राजनीतिक हालातों में भी राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट गुट के बीच खींचतान नजर आती...
कश्मीर में यात्री वाहन के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत
सीरियाई में मिसाइलों को रोकने के कारण विस्फोट
Kota-Bundi Seat : कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल और धारीवाल के बीच तकरार, धारीवाल बोले- अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा
तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम