राजस्थान में जमकर बरस रहे हैं बदरा, जोधपुर में कई जगह जलभराव की स्थिति

भीलवाड़ा में दर्ज की गई सबसे ज्यादा बारिश

राजस्थान में जमकर बरस रहे हैं बदरा, जोधपुर में कई जगह जलभराव की स्थिति

भीलवाड़ा में 205 मिलीमीटर और जोधपुर तहसील में 175 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। राजधानी जयपुर की बात करें तो वहां मंगलवार को भी बूंदाबांदी जारी है। शहर और आसपास के इलाकों में बादल छाए हुए हैं और रुक-रुककर बूंदाबांदी हो रही है। लेकिन भारी बारिश के कारण जोधपुर का आलम यह है कि शहर में जगह-जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।

जयपुर। राजस्‍थान के कई जिलों में हुई भारी बारिश से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में कई इलाकों में भारी बारिश हुई है। वहीं राज्य में सबसे ज्यादा बारिश भीलवाड़ा में दर्ज की गई है। अचानक हुई भारी बारिश से जोधपुर शहर में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।

मौसम विभाग के अनुसार,  मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे तक बीते चौबीस घंटे में भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, जयपुर, अजमेर, सवाई माधोपुर, राजसमंद, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, कोटा, सिरोही, जोधपुर, पाली,नागौर और जालौर जिलों में कहीं-कहीं भारी से अति भारी बारिश दर्ज की गई है। इस दौरान सबसे ज्यादा बारिश भीलवाड़ा शहर में हुई। भीलवाड़ा में 205 मिलीमीटर और जोधपुर तहसील में 175 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। राजधानी जयपुर की बात करें तो वहां मंगलवार को भी बूंदाबांदी जारी है। शहर और आसपास के इलाकों में बादल छाए हुए हैं और रुक-रुककर बूंदाबांदी हो रही है। लेकिन भारी बारिश के कारण जोधपुर का आलम यह है कि शहर में जगह-जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।

आज भी भारी बारिश की चेतावनी:
मौसम विभाग ने मंगलवार को भी जोधपुर सहित कई जगह भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अनुसार,  28 और 29 जुलाई से राज्य के कुछ हिस्सों में मानसून की गतिविधियों में धीरे-धीरे कमी आने की संभावना है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में फंसे  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी की...
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
गाजा में इजरायल की बमबारी से 212 विद्यालय प्रभावित : संरा