भीलवाड़ा में मूसलाधार बारिश, सड़कें बनी दरिया

कहीं कार फंसी तो कहीं मकान ढहा

भीलवाड़ा में मूसलाधार बारिश, सड़कें बनी दरिया

पुराने शहर के बड़े मंदिर इलाके की सड़कों पर नदी की तरह पानी बहने लगा और निचले इलाकों में स्थित घरों में पानी भर गया। यह स्थिति तिलक नगर, नेहरू रोड और बस स्टैंड पर नजर आई। तिलक नगर जाने वाले रास्ते पर नाला उफान पर होने से एक रोडवेज बस भी वहां फंस गई। वहीं बांगड़ अस्पताल के बाहर सड़क पर कई कार पानी में आधी डूब गई।

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में मूसलाधार बारिश होने से निचले इलाकों के कई घरों में पानी भर गया और जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। सोमवार रात हुई तेज बारिश के चलते एक कार के अंडरपास में भरे पानी में फंस जाने के बाद दो लोगों को सुरक्षित बचाया गया।

पुराने शहर के बड़े मंदिर इलाके की सड़कों पर नदी की तरह पानी बहने लगा और निचले इलाकों में स्थित घरों में पानी भर गया। यह स्थिति तिलक नगर, नेहरू रोड और बस स्टैंड पर नजर आई। तिलक नगर जाने वाले रास्ते पर नाला उफान पर होने से एक रोडवेज बस भी वहां फंस गई। वहीं बांगड़ अस्पताल के बाहर सड़क पर कई कार पानी में आधी डूब गई। भीलवाड़ा में आठ इंच से ज्यादा बारिश होने से शहर में पानी ही पानी नजर आने लगा है। अजमेर रोड पर बाइस्कोप के पास अंडर ब्रिज में भरे पानी में कार फंसने से उसमें दो लोग फंस गए जिन्हें बाद में आसपास के लोगों ने मशक्कत कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जबकि विजय सिंह पथिक नगर क्षेत्र में भी पानी भरने से एक कार पानी में डूब गई।

जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने सभापति राकेश पाठक के साथ मोटरसाइकिल से जलभराव वाले क्षेत्रों का जायजा लेते हुए बचाव कार्य शुरू किया है। वहीं शहर के आज़ादनगर में एक रिहायशी मकान ढहने से एक महिला के दबे होने की आशंका है। जिसे देखते हुए ज़िला कलेक्टर आशीष मोदी, एसपी आदर्श सिंधू सहित पूरी टीम मौके पर पहुंची। जहां बचाव कार्य किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी