अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग यूरोप में!

जोरदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगें अक्षय-टाइगर

 अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग यूरोप में!

फिल्म प्री-प्रोडक्शन के दौर में है और जनवरी 2023 में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स को शूट करने के लिए दुनियाभर से कई स्टंट टीमें शामिल होने वाली हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग यूरोप में शुरू हो सकती है। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जो पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग को लेकर जानकारी सामने आई है कि मेकर्स जल्द ही लोकेशन को फाइनल करने के लिए यूरोप जा सकते हैं। कहा जा रहा है कि निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म को स्कॉटलैंड, ऑस्ट्रियन आल्प्स, साऊदी अरब और लंदन में शूट करना चाहते हैं। फिल्म प्री-प्रोडक्शन के दौर में है और जनवरी 2023 में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स को शूट करने के लिए दुनियाभर से कई स्टंट टीमें शामिल होने वाली हैं। अली और उनकी टीम हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की तर्ज पर फिल्म में एक्शन दिखाना चाहती हैं। बता दें कि फिल्म में कई रियल चेज सीन्स को दिखाया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत