भीलवाड़ा के आजाद नगर में तीन मंजिला मकान गिरा, महिला दबी, फैली दहशत, एसडीआरएफ टीम ने बचाया

तीन घंटे की मशक़्क़त के बाद महिला को सकुशल बाहर निकाला

भीलवाड़ा के आजाद नगर में तीन मंजिला मकान गिरा, महिला दबी, फैली दहशत, एसडीआरएफ टीम ने बचाया

भीलवाड़ा। शहर में जारी बारिश का दौर अब लोगों के लिए परेशानी का सबक बनने लगा है। बारिश के कारण मंगलवार दोपहर आजाद नगर में एक तीन मंजिला मकान धराशायी हो गया।

भीलवाड़ा। शहर में जारी बारिश का दौर अब लोगों के लिए परेशानी का सबक बनने लगा है। बारिश के कारण मंगलवार दोपहर आजाद नगर में एक तीन मंजिला मकान धराशायी हो गया। मलबे में एक महिला के दबे होने की बात सामने आई है, जबकि परिवार के बाकी लोग काम से घर से बाहर थे, जिसके चलते वे सुरक्षित रहें। इस घटना से बस्ती में अफरा-तफरी मच गई। उधर, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ की टीम राहत-बचाव कार्य किया।

प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि आजाद नगर में एक तीन मंजिला मकान मंगलवार दोपहर अचानक भरभराकर गिर गया। इस दौरान मकान में 60 साल की महिला कमला देवी अकेली थी, जो मलबे में दब गई। इस घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने बचाव के लिए प्रयास शुरु करते हुये पुलिस-प्रशासन को सूचना दी। इस पर कलेक्टर आशीष मोदी, एसपी आदर्श सिद्धू, एडीएम, एएसपी, डीएसपी, नगर परिषद के साथ ही एसडीआरएफ की टीम व प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरु करते हुए तीन घंटे की मशक़्क़त के बाद महिला को सकुशल बाहर निकाल लिया ।

Post Comment

Comment List

Latest News