भीलवाड़ा पानी-पानी: रोडवेज बस पानी में फंसी, एसडीआरएफ टीम ने यात्रियों को सुरक्षित निकाला, अंडरब्रिज में डूबी कार, चालक को लोगों ने बचाया

सांगानेर बस्ती में भरा पानी, पार्षद ने कंधों पर निकाला बच्चों को, 73 लोगों को किया रेस्क्यू

भीलवाड़ा पानी-पानी: रोडवेज बस पानी में फंसी, एसडीआरएफ टीम ने यात्रियों को सुरक्षित निकाला, अंडरब्रिज में डूबी कार, चालक को लोगों ने बचाया

भीलवाड़ा। तेज और लगातार बरसात के बाद शहर में भरा पानी लोगों की परेशानी का सबब बन रहा है। आज कई स्थानों पर दुपहिया के साथ चौपहिया वाहन भी पानी में फंस गए। तिलक नगर रोड में पानी में फंसी रोडवेज बस के यात्रियों को एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू किया वहीं अंडरब्रिज में भरे पानी में एक कार डूब गई।

भीलवाड़ा। तेज और लगातार बरसात के बाद शहर में भरा पानी लोगों की परेशानी का सबब बन रहा है। आज कई स्थानों पर दुपहिया के साथ चौपहिया वाहन भी पानी में फंस गए। तिलक नगर रोड में पानी में फंसी रोडवेज बस के यात्रियों को एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू किया वहीं अंडरब्रिज में भरे पानी में एक कार डूब गई। गनीमत रही कि चालक को लोगों ने समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया। कमोबेश यही हाल पूरे शहर के हैं। जगह-जगह पानी भरा है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


तिलक नगर में बरसात के भरे पानी में रोडवेज बस फंस गई। बस में करीब 25 सवारियां थीं। जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम तुरंत वहां पहुंची और एक-एक कर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। इसी प्रकार बाइस्कोप सिनेमा के सामने स्थित अंडरब्रिज में एक कार पानी में फंस गई। थोड़ी देर में कार पानी में समा गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर प्रयास कर चालक को सुरक्षित निकाल लिया। मालोला रोड स्थित देवनगर में भी जलभराव होने से घरों में पानी घुस गया जिससे लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं। शहर में हर जगह पानी-पानी होने से लोग परेशान हो गए हैं।

सांगानेर बस्ती में भरा पानी, पार्षद ने कंधों पर निकाला बच्चों को, 73 लोगों को किया रेस्क्यू
शहर के समीप सांगानेर में पुलिस चौकी के पीछे स्थित कच्ची बस्ती में रहने वाले लोगों की झोंपड़ियों में पानी भर गया। इस पर लोगों के साथ ही पूर्व पार्षद राजू जांगिड़ ने बच्चों को कंधों पर बैठाकर सुरक्षित निकाला और उन्हें महफूज स्थानों पर ठहराने की व्यवस्था की। इसी तरह गाडोलिया बस्ती में भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व पार्षद ने बताया कि बस्ती में फंसे कालबेलिया परिवार के 73 लोगों को सुरक्षित निकाला गया। इनमें करीब तीन दर्जन बच्चे भी शामिल हैं। इनकी झोंपड़ियों में रखा सामान बह गया। सभी को सामुदायिक भवन भी ले जाया गया जहां उन्हें ग्रामीणों की ओर से भोजन करवाया गया। इस दौरान वहां भी पानी भर जाने से उन्हें सिंदरी के बालाजी स्थित एक अन्य सामुदायिक भवन में ले जाया गया है। मौके पर तहसीलदार और पटवारी सहित चौकी प्रभारी विजय सिंह पहुंचे।

Post Comment

Comment List

Latest News