दिन दहाड़े वृद्धा की पैर काट कर हत्या

पुलिस ने अभियुक्त को किया डिटेन

 दिन दहाड़े वृद्धा की  पैर काट कर हत्या

नवज्योति, चित्तौड़गढ़। नगर के चामटीखेड़ा क्षेत्र स्थित दिवाकर नगर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक विधवा महिला के पैरों में पहनी चांदी की कड़ियां लूटने के इरादे से एक युवक द्वारा निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई, जिसके कुछ देर बाद ही युवक को समीप ही एक घर से पुलिस ने लोगो के सहयोग से दबोच लिया गया।

चित्तौड़गढ़। नगर के चामटीखेड़ा क्षेत्र स्थित दिवाकर नगर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक विधवा महिला के पैरों में पहनी चांदी की कड़ियां लूटने के इरादे से एक युवक द्वारा निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई, जिसके कुछ देर बाद ही युवक को समीप ही एक घर से पुलिस ने लोगो के सहयोग से दबोच लिया गया।


 जानकारी के अनुसार, चामटीखेड़ा दिवाकर नगर निवासी 70 वर्षीय चांदी बाई सालवी के घर में एक युवक ने उसके घर में प्रवेश कर लिया । घटना के समय महिला सो रही थी, जिसके पैरों में पहली चांदी की कड़ियां लूटने के इरादे से उसने निर्दयता पूर्वक महिला के पैरों को काट डाला, लेकिन इसी दौरान महिला का पुत्र  आ जाने से वह युवक  भाग  गया लेकिन जिस स्थान पर यह घटना हुई, उस गली में आगे का रास्ता बंद होने की वजह से वह समीप स्थित एक मकान में बालकनी के सहारे मकान की तीसरी मंजिल स्थित छत पर पहुंच गया।


 छत पर पहुंचने के बाद वहां  स्थित एक बाथरूम में अन्दर से बंद कर दिया।  इधर, महिला के पुत्र द्वारा शोर मचाए जाने पर घटना स्थल पर काफी लोग एकत्रित हो गए।  घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस एवं बाद में जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत, एएसपी कैलाश सांदू भी मौके पर पहुंचे। मौके पर एमओबी टीम व भीलवाड़ा से आई एफएसएल टीम ने भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।
 पुलिस द्वारा बाद में घटना स्थल के समीप घरों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने पर हत्या करने के बाद एक युवक भागते हुए दिखाई दिया।


 पुलिस द्वारा  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिवाकर नगर निवासी सत्यनारायण शर्मा के घर की छत पर बाथरूम में छिपे आरोपी को डिटेन कर लिया। आरोपी को पुलिस जब बाद में अपने साथ ले जाने  लगी तो घर के बाहर कुछ लोगों ने उसके साथ हाथापाई कर दी,जिसके बाद पुलिस उसे बड़ी मुश्किल से अपने साथ सुरक्षित पुलिस कोतवाली में ले जाने में सफल रही । इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा गया । बताया जाता है कि घटना के बाद चांदी बाई के पुत्र के साथ भी हत्यारे की हाथापाई हुई, जिसके बाद वह उसे धक्का देकर भाग गया।  पुलिस अधीक्षक के अनुसार, चांदगढ़ थाना बड़लियास जिला भीलवाड़ा निवासी राकेश पिता बद्रीलाल चमार को डिटेन कर पूछताछ कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।


  

Read More एयरपोर्ट पर पिछले साल की तुलना में बढ़े 7 लाख यात्री

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें