अस्पताल से चुराई बाइक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

हुकम सिंह पुत्र रामखिलाड़ी बैरवा निवासी गोपालगढ़ की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से बाइक चोरी हो गई थी।

अस्पताल से चुराई बाइक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार को मण्डावर सरकारी अस्पताल में पत्नी मीरा देवी को प्रसव के लिए लेकर आया था। वह बाइक अस्पताल परिसर में खड़ा कर पत्नी को अन्दर लेकर चला गया। जहां उसको प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती करवाकर वापस बाहर आया तो बाइक नहीं मिली।

मण्डावर।  पुलिस ने सरकारी अस्पताल से चोरी हुई बाइक बरामद कर आरोपी को गिरफ्ता कर लिया थानाधिकारी अनिल कुमार मीणा ने बताया कि 26 जुलाई को हुकम सिंह पुत्र रामखिलाड़ी बैरवा निवासी गोपालगढ़ की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से बाइक चोरी हो गई थी। मंगलवार को पीड़ित ने मण्डावर मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले मंं खेमराज पुत्र कैलाश चंद मीना निवासी ऊकेरी थाना रैणी को गिरफ्तार कर इसके कब्जे से को बरामद कर लिया है। उल्लेखनीय है कि पीड़ित मंगलवार को मण्डावर सरकारी अस्पताल में पत्नी मीरा देवी को प्रसव के लिए लेकर आया था। वह  बाइक अस्पताल परिसर में खड़ा कर पत्नी को अन्दर लेकर चला गया। जहां उसको प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती करवाकर वापस बाहर आया तो बाइक नहीं मिली।


टावर से बैटरी चोरी के मामले में दो गिरफ्तार: पाखर गांव में मोबाइल टावर की बैटरियों को चुराने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आठ बैटरियां बरामद करली है। थानाधिकारी अनिल कुमार मीणा ने बताया कि 19 जुलाई को पाखर गांव के मोबाइल टावर से बैटरियां चुराकर ले जाने वाले आरोपी प्रदीप पुत्र पुरूषोत्तम उर्फ परसो वैश्य निवासी सरैंदी पुलिस थाना जगनेर जिला आगरा यूपी एवं दिनेश पुत्र होती लाल योगी निवासी सिरोली पुलिस थाना फतैहपुर सीकरी जिला आगरा यूपी को प्रोडेक्शन वारंट के जरिए जेल से गिरफ़्तार कर इनकी निशान देही पर चुराई 8 बैटरियां बरामद करली है। 
उल्लेखनीय है 19 जुलाई को मोबाइल टावर के सुरक्षा सुपरवाइजर ने योगेश चन्द्र पुत्र रमेश चन्द्र जांगिड़ निवासी 60 फुट रोड़ रामनगर कॉलोनी थाना ईबी अलवर हाल निवासी इन्ड्रस टावर कंपनी सुरक्षा सुपरवाइजर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे  इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
सूत्रों ने कहा कि इराकी न्याय मंत्रालय की एक टीम ने इराकी राष्ट्रपति के अनुसमर्थन सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं को...
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त