पुलिस को झूठी सूचना देने के आरोप में एक गिरफ्तार

सहानुभूति लेने के लिए पुलिस को झूठी सूचना दी।

पुलिस को झूठी सूचना देने के आरोप में एक गिरफ्तार

पुलिस ने लोगों से मामले के बारे में जानकारी ली और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला कि एक व्यक्ति जिसने अपने ऊपर पेट्रोल स्वयं ही डाल लिया है। बानसूर पुलिस को इसकी झूठी सूचना दी गई कि उस पर किसी ने पेट्रोल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया गया है, लेकिन युवक पर किसी ने भी पेट्रोल नहीं डाला।

बानसूर। कस्बे में एक व्यक्ति द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाने की झूठी सूचना देने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बानसूर पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि बानसूर थाने पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति को पेट्रोल डालकर आग लगा रहे हैं। बानसूर पुलिस आनन-फानन में जैसे- तैसे सूचना के अनुसार बताए पते पर पहुंची। वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो रही थी। पुलिस ने लोगों से मामले के बारे में जानकारी ली और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला कि एक व्यक्ति जिसने अपने ऊपर पेट्रोल स्वयं ही डाल लिया है। बानसूर पुलिस को इसकी झूठी सूचना दी गई कि उस पर किसी ने पेट्रोल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया गया है, लेकिन युवक पर किसी ने भी पेट्रोल नहीं डाला। उसने खुद ने ही अपने ऊपर पेट्रोल डाला और लोगों की सहानुभूति लेने के लिए पुलिस को झूठी सूचना दी। पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास की झूठी सूचना देने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में बानसूर पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि 3 दिन पहले बाईपास रोड पर लूट की झूठी सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंचे तो कोई भी लूट की वारदात नहीं होना पाया गया था और आज पेट्रोल डालकर जलाने की पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी सूचना दी गई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग