नदी पर नहाने गए बालक की पानी में डूबने से मौत

बालक का पैर फिसलने से हादसा हुआ।

नदी पर नहाने गए बालक की पानी में डूबने से मौत

बालक के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया। जहां उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा के निर्देश पर पोस्टमार्टम कराया गया है। घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया बालक की नदी में डूबने से मौत हुई है।वही घटना को लेकर बालक के ताऊ धर्म सिंह ठाकुर का कहना है कि बालक नदी किनारे भैंसों को चराने गया था। इस दौरान नदी में पैर फिसलने से वह पानी में डूब गया और

कंचनपुर/बाड़ी। उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के मदारी पुरा के पास बहने वाली पार्वती नदी में नहाने गए एक 12 वर्षीय बालक का पैर फिसलने से हादसा हुआ है। बालक की नदी में डूबने से मौत हो गई। जैसे ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई भी मौके पर पहुंचे और बालक को नदी से निकालने का प्रयास किया। सूचना पर प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर रवाना किया, लेकिन तब तक ग्रामीणों ने बालक के शव को बाहर निकाल लिया। कंचनपुर पुलिस ने शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है। कंचनपुर थाने के रीडर पूरणमल ने बताया कि सूचना मिली की पार्वती नदी में मदारीपुरा  गांव के पास एक बालक डूब गया है। वे मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ टीम को भी मौके पर बुलाया गया, लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने बालक को बाहर निकाल लिया। जब उसे देखा गया तो वह मृत अवस्था में मिला।

इस पर बालक के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया। जहां उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा के निर्देश पर पोस्टमार्टम कराया गया है। घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया बालक की नदी में डूबने से मौत हुई है।वही घटना को लेकर बालक के ताऊ धर्म सिंह ठाकुर का कहना है कि बालक नदी किनारे भैंसों को चराने गया था। इस दौरान नदी में पैर फिसलने से वह पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर ग्रामीणों से जानकारी मिली है कि गांव मदारी पुरा के पास नदी किनारे बनखंडी महादेव का मंदिर है। इस मंदिर पर चौदस के दिन बुधवार को मेला लगा था। जहां गांव की एक कावड़ भी चढ़ी थी। बालक इसी कावड़ को देखने के लिए मंदिर पर पहुंचा था और बाद में नदी किनारे नहाने बैठ गया और हादसे का शिकार हो गया।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर
पिछले दो दिन से प्रदेश में चल रहा आंधी-बारिश का दौर आज थम जाएगा। अब अगले दो दिन आज और...
कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा
Congress List : झारखंड की तीन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, गोड्डा से दीपिका सिंह मैदान में
गहलोत कल बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार
राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय सिंह
बिना किसी भेदभाव के मोदी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को दिया मुफ्त राशन: मुख्यमंत्री